Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejas प्रमोशंस के बीच Kangana Ranaut ने इजरायल के राजदूत से दिल्ली में की मुलाकात, Hamas को बताया 'रावण'

Kangana Ranaut की फिल्म तेजस इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म पर कंगना उनके फैंस और ट्रेड सबकी नजरें टिकी हुई हैं। कंगना ने फिल्म में वायु सेना के अधिकारी का किरदार निभाया है। कंगना अक्सर मुद्दों पर अपनी बात रखती हैं और Israel Hamas War पर भी उन्होंने अपनी बात बेबाकी से रखी है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 25 Oct 2023 12:52 PM (IST)
Hero Image
इजरायली राजदूत के साथ कंगना रनोट। फोटो- एक्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इजरायल और हमास (Israel Hamas War) के बीच चल रही जंग की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। मनोरंजन जगत के कई हस्तियों ने इस पर अपने विचार व्यक्त किये हैं और युद्ध को लेकर चिंता भी जाहिर की। अब इन सेलिब्रिटीज में कंगना रनोट भी शामिल हो गयी हैं।

तेजस एक्ट्रेस ने दिल्ली में इजरायली राजदूत नाओर गिलोन से मुलाकात करके इस जंग को लेकर अपना पक्ष रखा। कंगना ने हमास की तुलना रावण से की।

कंगना रनोट ने 24 अक्टूबर की शाम दिल्ली की लव कुश रामलीला में रावण दहन कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। उन्होंने रावण के पुलते पर तीर छोड़कर कार्यक्रम की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने इजरायली एम्बेसडर से मुलाकात की। कंगना ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। 

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने लव कुश रामलीला में किया रावण दहन, बनीं तीर छोड़ने वाली पहली महिला

इजरायल पर क्या बोलीं कंगना रनोट?

तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा-

भारत में इजराय के राजदूत श्री नाओर गिलोन जी से आत्मीय मुलाकात की। आज पूरी दुनिया, खासकर इजराइल और भारत आतंकवाद के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहे हैं। कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची, तो मुझे लगा कि इजरायल एम्बेसी आकर उन लोगों से मिलना चाहिए, जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं।

जिस प्रकार से छोटे बच्चों, महिलायों को निशाना बनाया जा रहा है, ये दिल को झकझोर देने वाला है। मुझे पूरी उम्मीद है आंतकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजरायल विजयी होगा। उनके साथ मैंने अपनी आने वाली फिल्म तेजस और भारत के आत्मनिर्भर लड़ाकू विमान तेजस के बारे में चर्चा की। 

कंगना ने मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर किया। इसके साथ उन्होंने लिखा- मेरा दिल इजरायल के लिए रो रहा है। हमारे दिलों से भी खून बह रहा है। राजदूत नाओर गिलोन के साथ मेरी बातचीत पेश है।

27 अक्टूबर को रिलीज हो रही तेजस

कंगना रनोट की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में वो एयरफोर्स अधिकारी तेजस गिल के किरदार में दिखेंगी। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवरा ने किया है। कंगना के साथ अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाक नायर प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। हाल ही में कंगना फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में भी पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: Tejas के प्रमोशन के बीच कंगना रनोट की हुई अजीत डोभाल से मुलाकात, नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर संग शेयर की फोटो