Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejas के प्रमोशन के बीच कंगना रनोट की हुई अजीत डोभाल से मुलाकात, नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर संग शेयर की फोटो

कंगना रनोट तेजस के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली पहुंची हैं। यहां वो लव कुश रामलीला में रावण दहन करने वाली हैं। इस बीच कंगना रनोट की मुलाकात अजीत डोभाल से हुई। एक्ट्रेस ने नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर के साथ हुई इस मुलाकात की फोटो शेयर की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 24 Oct 2023 01:14 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट की हुई अजीत डोभाल से मुलाकात, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kangana Ranaut With National Security Advisor of India Ajit Doval : कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस दशहरा और नवरात्रि के बीच फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच उनकी मुलाकात भारत के नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल से हुई।

फ्लाइट में अजीत डोभाल से हुई मुलाकात

कंगना रनोट तेजस के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुईं। यहां एक्ट्रेस लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी। इसके साथ ही कंगना बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री बनने जा रही हैं, जो ये कारनामा करेंगी। मुंबई से दिल्ली के इस सफर में एक्ट्रेस को फ्लाइट में  अजीत डोभाल मिले, जो उनकी बगल वाली सीट पर बैठे थे।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: दिल्ली की लव कुश रामलीला में शामिल होंगी कंगना रनोट, रावण दहन कार्यक्रम का बनेंगी हिस्सा

खुशी से झूम उठीं कंगना

कंगना रनोट ने नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर से अचानक हुई इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अजीत डोभाल से मिलने की अपनी खुशी भी शेयर की।

मुलाकात को बताया शगुन

अजीत डोभाल के साथ फोटो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, "किस्मत का क्या कमाल है, आज सुबह फ्लाइट में मुझे ऑल टाइम ग्रेट श्री अजीत डोभाल जी के बगल में बैठने का मौका मिला, तेजस (हमारे सैनिकों को समर्पित एक फिल्म) के प्रचार के दौरान मुझे उनसे मिलने का अवसर मिला, जो हर सैनिक के लिए प्रेरणा हैं, मैं इसे एक अच्छा शगुन मानती हूं, जय हिंद।"

कब रिलीज होगी फिल्म ?

तेजस में कंगना रनोट लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म का निर्माण आरएसवीपी ने किया है। तेजस, सर्वेश मेवाड़ा ने लिखी और निर्देशित की है। वहीं, रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तेजस में कंगना रनोट एक महिला पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही है, जो वायु सेना के जज्बे की कहानी बया करती है। 

यह भी पढ़ें- Tejas: कंगना रनोट के गरबा लुक ने अहमदाबाद में ढहाया कहर, देखें 'तेजस' एक्ट्रेस का खूबसूरत नवरात्रि लुक