Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emergency Release Date: इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'इमरजेंसी', कंगना की फिल्म को मिली रिलीज डेट

Emergency New Release Date कंगना रनोट अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर एक लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह अटेंड करने के बाद कंगना रनोट ने अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। उन्होंने हाल ही में एक नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट पर खुलासा किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 23 Jan 2024 11:00 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट ने इमरजेंसी की रिलीज डेट की घोषणा की / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Emergency Release Date: कंगना रनोट अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर एक लंबे समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड की क्वीन भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म के पोस्टर्स के अलावा ही बहुत पहले कंगना रनोट फिल्म का टीजर भी दर्शकों के सामने परोस चुकी हैं।

इंदिरा गांधी के रूप में उनकी एक झलक ने फैंस को दीवाना बना दिया था। ये फिल्म बीते साल नवंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किन्ही कारणों की वजह से Emergency की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। अब फाइनली फिल्म को रिलीज डेट मिल चुकी है, जिसकी घोषणा खुद कंगना रनोट ने की है।

2024 में इतनी तारीख को रिलीज होगी 'इमरजेंसी'

कंगना रनोट की फिल्म 'इमरजेंसी' में हिंदी सिनेमा के कई बहु-प्रतिभाशाली कलाकार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की ऑन शूट की कई फोटोज कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। आपको बता दें कि कंगना रनोट इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ मूवी का निर्देशन भी कर रही हैं। अब हाल ही में कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'तेजस' के बाद अपनी अगली रिलीज 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें: Emergency Release Date: 'मेरी जमापूंजी से बनी है इमरजेंसी', कंगना रनोट ने आगे खिसकाई फिल्म की रिलीज डेट

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्टर शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, "इंडिया के सबसे भयानक समय के पीछे की कहानी पर से अब पर्दा उठेगा । ये फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सबसे निडर और फायरेसी प्राइम मिनिस्टर की कहानी के साक्षी सिनेमाघरों में बनिए"। कंगना ने घोषणा करते हुए बताया कि ये मूवी 14 जून 2024 को रिलीज हो रही है।

कंगना रनोट के अलावा ये सितारे भी 'इमरजेंसी' में आएंगे नजर

कंगना रनोट के अलावा 'इमरजेंसी' में अहम भूमिका में अनुपम खेर से लेकर महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन जैसे सितारे अलग-अलग पॉलिटिकल लीडर्स का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। 1975 से 1977 में लगभग 21 महीनों तक लगी इंडिया में इमरजेंसी की कहानी को कंगना रनोट अपनी फिल्म के जरिये दर्शकों तक पहुंचाती हुईं नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Anupam Kher ने किया 538वीं फिल्म का एलान, रबीन्द्रनाथ टैगोर की निभाएंगे भूमिका, फर्स्ट लुक हुआ जारी