Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: नई नवेली सांसद कंगना रनौत को नहीं आती है ड्राइविंग, तीन बार हो चुका है एक्सीडेंट

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Election Result) से शानदार जीत हासिल करने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने राजनीति में धमाकेदार एंट्री मारी है। हर तरफ कंगना की विजय के चर्चे चल रहे हैं। बतौर एक्ट्रेस उनकी निजी लाइफ काफी रोचक रही है लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में वह कार ड्राइव करना नहीं जानती हैं। इसका खुलासा खुद कंगना ने किया था।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 05 Jun 2024 09:02 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2024 01:51 PM (IST)
कंगना रनौत नहीं जानती ड्राइविंग (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की पहचान अब हिंदी सिनेमा की एक अभिनेत्री के रूप में नहीं रही है, बल्कि देश के सांसद के रूप में उन्होंने एक नया तमगा हासिल कर लिया है। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आने के बाद हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha Election Result 2024) से कंगना ने जीत का परचम लहराया है। 

भारी बहुमत से चुनाव जीतने को लेकर कंगना के नाम की चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं उनके निजी जीवन से जुड़े किस्सों को लेकर इस वक्त खूब सुर्खियां बनी हुई हैं। इस बीच हम भी आपके लिए उनसे जुड़ा रोचक तथ्य लाए हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि असल जिंदगी में कंगना रनौत को कार (Kangana Ranaut Car Driving) चलाना नहीं आता है। 

कंगना रनौत को नहीं आता कार चलाना

हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस के तौर पर कंगना रनौत को काफी जाना जाता है। अपने बेबाक अंदाज के लिए वह काफी फेमस हैं, हर मुद्दे पर दो टूक बात कहने से कंगना पीछे नहीं हटती हैं, शायद इसी वजह से उन्हें इंडस्ट्री की क्वीन भी कहा जाता है। 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: ऑफिस पर चला बुलडोजर, इंग्लिश न आने पर उड़ा मजाक, कंगना रनौत का फिल्मों से राजनीति तक का सफर

कुछ साल पहले अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत अपने बारे में खुलकर बात की। दरअसल कर्ली टेल्स को दिए इंटरव्यू में उनसे ये सवाल पूछा गया कि उन्हें ड्राइविंग आती है। इस पर कंगना ने बिना झिझके जवाब दिया और बताया- सच बताऊं तो मुझे गाड़ी चलाना नहीं आता। मैंने इसे सीखने की बहुत कोशिश की, लेकिन मुझे इसमें सफलता नहीं मिली। 

जब मैं ड्राइविंग सीख रही थी तो उस दौरान मेरा तीन बार एक्सीडेंट भी हुआ। उसके बाद दोबारा इसे सीखने की मुझ में हिम्मत नहीं हुई। इस तरह से कंगना रनौत ने कार ड्राइविंग के सवाल को लेकर बिंदास अंदाज में अपनी राय रखी। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने बारे में भी चर्चा करने से भी बिल्कुल नहीं कतराती हैं। 

राजनीति में कंगना रनौत का शानदार आगाज

लोकसभा चुनाव 2024 में पहली बार कंगना रनौत चुनावी रण में उतरीं। फर्स्ट अटेम्प्ट में ही कंगना ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत का स्वाद चखा। अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से उन्होंने चुनावी रण में हुंकार भरी। कंगना के विरोध में कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमआदित्य सिंह की चुनौती रही। 

लेकिन मंडी की जनता को शायद कुछ और ही मंजूर था और उन्होंने अपने नए सांसद के रूप में कंगना रनौत के नाम पर मुहर लगाई। 74 बजार 755 वोटों के अंतर से अभिनेत्री ने विक्रमआदित्य को करारी शिकस्त दी। इस जीत को लेकर हिंदी सिनेमा के तमाम सेलेब्स कंगना रनौत को बधाइयां भी दे रहे हैं। 

इस मूवी में दिखेंगी कंगना 

सांसद बनने के बाद हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि क्या कंगना रनौत अपना एक्टिंग करियर जारी रखेंगी या नहीं। लंबे वक्त से कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की चर्चा चल रही है और हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है। 

इस फिल्म में वह तत्तकालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल अदा कर रही हैं। इस मूवी के फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही सामने आ चुके हैं। हालांकि अभी तक इमरजेंसी की रिलीज डेट तय नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि अब जल्द ही कंगना रनौत की इस अपकमिंग फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election Result 2024: जीत के बाद सामने आया Kangana Ranaut का पहला पोस्ट, बोलीं- ये जीत मंडी...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.