Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: 'हिमाचल से नहीं लड़ूंगी चुनाव', लोकसभा का टिकट मिलने के बाद वायरल हुआ कंगना रनोट का पुराना ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्मों के साथ- साथ अब राजनीति के क्षेत्र में भी उतर गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी उम्मीदवारी की जानकारी शेयर की। भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें टिकट दिया। इसके साथ ही कंगना रनोट अब लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से इलेक्शन लड़ेंगी। इस बीच एक्ट्रेस का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 25 Mar 2024 11:41 AM (IST)
Hero Image
वायरल हुआ कंगना रनोट का पुराना ट्वीट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने राजनीति की दुनिया में भी कदम रख दिया है। लंबे वक्त से उनके चुनाव लड़ने की खबरे सामने आ रही थी, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी तरफ से चुप्पी साधे रखी थी। हालांकि, अब इस बात कंगना ने खुद 2024 में चुनाव लड़ने की खबर पर मुहर लगा दी है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को आगामी लोकसभा 2024 चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की, जिसमें हिमाचल प्रदेश के मंडी से अभिनेत्री कंगना रनौत नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- नव्या नंदा ने शेयर की अमिताभ बच्चन के घर हुई होलिका दहन की तस्वीरें, लोगों को खली एश्वर्या और आराध्या की कमी

हिमाचल प्रदेश से नहीं लड़ना था चुनाव

कंगना रनोट ने खुद भी एक पोस्ट शेयर कर मंडी से अपनी उम्मीदवारी की जानकारी शेयर की और खुशी जताई। वहीं, एक्ट्रेस का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो कभी भी हिमाचल प्रदेश से चुनाव नहीं लड़ेंगी, क्योंकि वहां न तो गरीबी है और न ही क्राइम है। उन्हें मुश्किलों भरा राज्य चाहिए काम करने के लिए है।

ट्रोल हुईं कंगना रनोट

कंगना रनोट अपने इस पुराने ट्वीट को लेकर रेडीट पर ट्रोल हो रही हैं। एक्ट्रेस के इस ट्वीट को शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा, हिप्पोक्रेसी की भी सीमा होती है। इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट कर एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने पर हैरानी जताई। वहीं, कुछ यूजर्स को हिमाचल प्रदेश की चिंता हुई।

यह भी पढ़ें- बेटे अकाय कोहली के साथ भारत लौटेंगीं Anushka Sharma, विराट कोहली को IPL 2024 में चीयर करती आएंगी नजर?

Hypocrisy ki bhi seema hoti hai

byu/Affectionate-Can-310 inBollyBlindsNGossip

कंगना रनोट का पुराना ट्वीट

मार्च 2021 में, कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा था, "मुझे 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान ग्वालियर का विकल्प दिया गया था। एचपी (हिमाचल प्रदेश) की आबादी मुश्किल से 60/70 लाख है, कोई गरीबी/अपराध नहीं है। अगर मैं राजनीति में आती हूं, तो मुझे ऐसा राज्य चाहिए जहां जटिलताओं पर मैं काम कर सकती हूं और वहां भी क्वीन बन सकती हूं। आप जैसे छोटे लोग बड़ी बातों को नहीं समझ पाएंगे।"