Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut ने बॉलीवुड पार्टियों को बताया ट्रॉमा, बी-टाउन के लोगों को बोलीं 'बेवकूफ'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई स्टार्स को लेकर भी तंज कसते हुए नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट में बॉलीवुड पार्टियों को लेकर बात की है और बताया है कि उन्हें यह पार्टी ट्रॉमा लगती हैं। इसके साथ ही उन्होंने काफी कुछ कहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 18 Aug 2024 12:50 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं, जो अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस मूवी में उनके साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। इस बात से तो लगभग सभी वाकिफ हैं कि एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए फेमस है।

वह अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स को लेकर बात करते हुए नजर आती हैं। इसके साथ ही कई बार वह नेपोटिज्म और अन्य चीजों पर भी खुलकर बात करती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के बारे में बात की है। हालांकि, इस बार कंगना ने बॉलीवुड की पार्टियों को लेकर बोला है।

यह भी पढ़ें: Stree 2: कंगना रनौत ने की डायरेक्टर अमर कौशिक की तारीफ, बोलीं- फिल्म का असली हीरो उसका निर्देशक

क्यों बी टाउन की पार्टियों से दूर रहती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने हाल ही में राज शमनी से उनके पॉडकास्ट में बात की है। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की है। जब उनसे पूछा गया कि वह बॉलीवुड और उनकी पार्टियों से दूर क्यों रहती हैं, तो उन्होंने इस पर खुलकर बात की।

वहीं, एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त है, तो कंगना ने तुरंत जवाब दिया कि देखिए मैं बॉलीवुड जैसी इंसान नहीं हूं, ठीक है। मैं निश्चित रूप से बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकती। इसके आगे उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के लोग बस अपने आप में मस्त रहते हैं।

Photo Credit: Kangana Ranaut/Instagram

वे बेवकूफ हैं, वे मूर्ख हैं, वे प्रोटीन शेक और उस तरह की जिंदगी जीने में लगे रहते हैं। जब उनसे यह पूछा गया कि उनमें से सभी ऐसे नहीं हो सकते, तो क्वीन एक्ट्रेस ने कहा कि चलो यार, मैंने इतना बॉलीवुड देखा है कि मुझे पता है, तुम मुझे मत बताओ।

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए बताया कि अगर वह शूटिंग नहीं कर रहे हैं, तो उनकी लाइफस्टाइल है कि वह सुबह उठते हैं, कुछ फिजिकल ट्रेनिंग करते हैं, दोपहर में सोते हैं फिर उठते हैं, जिम जाते हैं, फिर रात में सोते हैं टीवी देखते हैं। वे टिड्डे की तरह है। आप ऐसे लोगों से कैसे दोस्ती कर सकते हैं।

उन्हें नहीं पता कि कहां क्या हो रहा है, वे कोई बातचीत नहीं करते, वे मिलते हैं, पीते हैं। पार्टियों पर अपनी राय देते हुए कंगना ने कहा कि वे जो बातें कर रहे हैं, वह शर्मनाक है। मेरे लिए बॉलीवुड पार्टी ट्रॉमा की तरह है।

यह भी पढ़ें: Independence Day 2024: स्वतंत्रता दिवस के खास अवसर पर देशभक्ति के रंग में रंगे फिल्मी सितारे, एक्टर्स ने दिए बधाई संदेश