Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meena Kumari की अदाकारी देख Kangana Ranaut के रोंगटे खड़े, वीडियो शेयर कर कहा- 'किसी में हिम्मत नहीं थी कि...'

Kangana Ranaut बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं जो काम के साथ-साथ अपने बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं। वह अभिनेत्री के साथ सांसद भी बन गई हैं। वह राजनीति और बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रख रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने दौर की बेहतरीन अदाकारा मीना कुमारी (Meena Kumari) की तारीफों के पुल बांधे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 08 Jul 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने पाकीजा एक्ट्रेस मीना कुमारी की तारीफों के बांधे पुल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दो दशक से सिनेमा पर राज कर रहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सितारों के खिलाफ खुलकर बयानबाजी भी करती हैं और फेवरेट हीरोइनों की तारीफ भी करती हैं। एक बार उन्होंने फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के लिए ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की तारीफ की थी और अब उन्होंने दिवंगत अदाकारा मीना कुमारी (Meena Kumari) के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है।

कंगना रनौत पिछले महीने ही पहली बार सांसद बनी हैं। वह भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मंडी से खड़ी हुई थीं और भारी वोटों से जीत हासिल की थी। नई-नई सांसद बनीं कंगना भले ही राजनीति से जुड़े मुद्दों पर लगातार अपनी राय दे रही हैं, लेकिन वह बॉलीवुड को लेकर भी बात करने से पीछे नहीं हटी हैं। हाल ही में उन्होंने मीना कुमारी की तारीफ में दिल की बात कही है।

मीना कुमारी की कायल हुईं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने 8 जुलाई को इंस्टाग्राम स्टोरी पर कमल अमरोही निर्देशित पाकीजा (Pakeezah) मूवी से मीना कुमारी का एक क्लिप शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर उनकी अदाकारी की तारीफ की है। कंगना ने लिखा, "मैंने मीना जी के काम को ज्यादा नहीं देखा है, लेकिन मैंने बहुत कुछ पढ़ा है। वह अपने काम के लिए काफी मशहूर थीं।"

यह भी पढ़ें- अन्नू कपूर के बयान पर Kangana Ranaut ने किया पलटवार, बोलीं- सफल महिला से नफरत...

Kangana Ranaut

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (कंगना रनौत)

कंगना ने कहा, "दुख से लेकर हंसी और फिर निराशा तक का यह रोंगटे खड़े कर देने वाला बदलाव सबसे बढ़कर है। उस दौर में दूसरी 'हीरोइंस' को 'एक्ट्रेस' कहने की हिम्मत कोई नहीं करता था, मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री कहते थे कि वो सब हीरोइंस हैं, मगर एक्ट्रेस एक ही हैं- मीना कुमारी।"

कंगना रनौत की आगामी फिल्म

सांसद की जिम्मेदारी निभा रहीं कंगना रनौत फिल्मों में भी एक्टिव हैं। आखिरी बार उन्हें तेजस मूवी में देखा गया था। जल्द ही वह इमरजेंसी (Emergency) फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में महिमा चौधरी से अनुपम खेर तक कई नामचीन कलाकार भी हैं। यह मूवी इसी साल 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Bollywood Controversy: कंगना रनौत थप्पड़ कांड से 'महाराज' पर बवाल तक..., इन विवादों से गरमाया बॉलीवुड