Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aishwarya Rai Bachchan की दीवानी हुईं Kangana Ranaut, सोशल मीडिया पर बच्चन बहू की तारीफ में कह दी बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट किसी भी विषय या व्यक्ति के बारे में अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटतीं। एक्ट्रेस ने अक्सर बी टाउन की आलोचना करते हुए यहां के कुछ डर्टी सीक्रेट्स के बारे में पोस्ट किया है। हालांकि पिछले कुछ समय से वह चुनिंदा बॉलीवुड सितारों की तारीफ करने से पीछे नहीं हट रहीं। उन्होंने हाल ही में ऐश्वर्या राय की तारीफ की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Feb 2024 12:12 PM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या राय बच्चन और कंगना रनोट. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) को कम ही किसी की तारीफ करते देखा गया है। वह अक्सर इस फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ कुछ न कुछ पोस्ट करती हैं। कई बार उन्होंने नामी स्टार्स की खुलकर आलोचना की है। मगर इस बार कंगना ने बॉलीवुड की लीडिंग लेडी की दिल खोलकर तारीफ की है।

कंगना रनोट ने की ऐश्वर्या राय की तारीफ

करण जौहर, रणबीर कपूर जैसे स्टार्स को रोस्ट करने वालीं कंगना रनोट ने विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तारीफों के पुल बांधे हैं। उनकी इस पोस्ट पर फैंस ने तक हैरानी जताई है कि आखिर कंगना ने बॉलीवुड क्वीन की तारीफ कैसे कर दी। तो चलिये आपको बताते हैं कि 'तनु वेड्स मनु' एक्ट्रेस ने ऐश्वर्या राय के लिए क्या कहा है।

शेयर किया ऐश्वर्या से जुड़ा ये क्लिप

कंगना रनोट ने 'हम दिल दे चुके सनम' से ऐश्वर्या के कुछ क्लिप्स शेयर किए। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'ऐश की डिवाइन खूबसूरती के लिए एप्रिसिएशन स्टोरी।' बता दें  कि इसके पहले भी कुछ मौकों पर कंगना ने ऐश्वर्या की तारीफ की है। उन्होंने ऐश्वर्या राय को एक बार चांद तक कहा था।

कंगना-ऐश्वर्या वर्कफ्रंट

कंगना रनोट की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो एक्ट्रेस की डायरेक्टोरियल फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज होने वाली है। इस मूवी में कंगना ने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का रोल प्ले किया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, महिला चौधरी, श्रेयस तलपड़े सहित कई नामी एक्टर्स हैं। ये फिल्म इस बार 14 जून को रिलीज हो रही है।

वहीं, ऐश्वर्या के वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार उन्हें मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिलहाल उनके नए प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Ananya Pandey और Aditya Roy Kapoor ने सीक्रेटली मनाया वैलेंटाइन डे, एक्ट्रेस को ब्वॉयफ्रेंड से मिला ये गिफ्ट!