Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut ने ऐश्वर्या राय को बताया 'फुल मून', वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस की तारीफों के बांधे पुल

Kangana Ranaut On Aishwarya Rai बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट अपने मुखर अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। वह दिल खोलकर तारीफ करती हैं और आलोचना भी। हाल ही में उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो शेयर कर उन्हें फुल मून बताया है। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 20 Aug 2023 08:53 AM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut ने शेयर किया ऐश्वर्या का वीडियो। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Latest Post: कंगना रनोट उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सिर्फ एक्टिंग में ही एक्टिव नहीं हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी सक्रियता बराबर बनी रहती है। वह सोशल मीडिया के जरिए कभी किसी की आलोचना करती हैं तो कभी तारीफ। हाल ही में, कंगना ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तारीफ की है।

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर महिलाओं की खूबसूरती पर बात की और ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyin Selvan 1) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या के साथ तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) भी दिखाई दे रही हैं। क्लिप में पोन्नियिन सेलवन 1 की नंदनी (ऐश्वर्या) और कुंदवई (तृषा) बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

कंगना रनोट ने ऐश्वर्या को बताया फुल मून

कंगना रनोट ने फिल्म से ये वीडियो शेयर करते हुए 40 से 50 उम्र की महिलाओं की खूबसूरती की तारीफ की है और ऐश्वर्या-तृषा को फुल मून बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा-

"बॉलीवुड के गीतकारों ने सोलह साल की बाली उमरिया (युवा) के बारे में काफी कुछ लिखा है, लेकिन चालीस या पचास की उम्र वाली महिला में सेंसुअलिटी, सेक्सुअलिटी और सिडक्शन का इस्तेमाल करने असफल रहे, क्योंकि वह न केवल सुंदर हैं बल्कि स्मार्ट और अनुभवी भी हैं। ये एक शानदार कॉम्बिनेशन है। दो फुल मून।"

ऐश्वर्या राय की हुई थी तारीफ

पोन्नियिन सेल्वन 1 और पार्ट 2 दोनों को ही दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई की थी। फिल्म में सबसे ज्यादा जिस अभिनेत्री को प्रशंसा मिली, वह ऐश्वर्या राय बच्चन थीं। 49 साल की ऐश्वर्या की खूबसूरती और चार्म देख हर कोई उनका मुरीद हो गया था।

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्में

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्मों की एक लंबी कतार है, जिसका उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह जल्द ही तेजस, इमरजेंसी और चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी। ये तीनों फिल्में इसी साल रिलीज होगीं।

कंगना की चंद्रमुखी 2 जहां 19 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, वहीं तेजस की रिलीज डेट 20 अक्टूबर है। वहीं, कंगना की मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है।