Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emergency के ट्रेलर लॉन्च में Kangana Ranaut ने की सलमान खान की तारीफ, बोलीं- 'उनकी फैन फॉलोइंग सबसे बड़ी है'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रही है। अभिनेत्री उन स्टार्स में शामिल है जो जमकर लोगों की क्लास लगाती नजर आई है जिसके चलते उन्होंने इंडस्ट्री में कई अपने दुश्मन भी बना डाले । बुधवार को कंगना की फिल्म Emergency का ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसे लोगों ने काफी पसंद किया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 14 Aug 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत और सलमान खान (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्‍ट्रेस और मंडी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद बनीं कंगना रनौत आज बेहद खुश हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नज़र आ रही है।

ये ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बुधवार को मुंबई में खास इवेंट का आयोजन हुआ। जहां कंगना रनौत के अलावा फिल्म के डायरेक्टर और बाकी कास्ट भी मौजूद रही।

सलमान खान को लेकर बोलीं कंगना 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस मौके पर कई मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। इसके अलावा उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें क्वीन भाईजान यानी सलमान खान की खूब तारीफ करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कंगना बोलती नजर आ रही है कि, ''सलमान खान (Salman Khan) जी की फैन फॉलोइंग सबसे बड़ी है, लोग कितना प्यार करते हैं उनको। वह इस समय भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार हैं''।

यह भी पढ़ें-   क्या Kangana Ranaut बेच रही हैं अपना पाली हिल वाला बंगला ? चार साल पहले BMC ने चलाया था बुलडोजर

क्या सलमान करेंगे ‘इमरजेंसी’ का प्रमोशन ?

कंगना रनौत के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि अब सलमान खान अभिनेत्री की फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे। बता दें, इससे पहले भी भाईजान ने उनकी मूवी धाकड़ और तेजस को प्रमोट किया था। 

जानें कब रिलीज होगी ‘इमरजेंसी’

इमरजेंसी के ट्रेलर के बाद फैंस रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ये मी  6 सितंबर 2024 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी में कंगना रनौत के अलावा श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, अनुपम खेर, सतीश कौशिक, विशाक नायर और मिलिंद सोमान जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें- सांसद बनने के दो महीने बाद Kangana Ranaut ने कबूला- 'राजनीति की वजह से खराब हो रहा फिल्म का काम'