Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani की तारीफ करने के चक्कर में Kangana Ranaut ने मारी खुद के पैर पर कुल्हाड़ी, यूजर्स ने दिखाया आईना

Kangana Ranaut सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने दिल की बात को बड़ी बेबाकी से कहती हैं। Anant Ambani का अपने भाई बहन और भाभी श्लोका मेहता संग उनका रिश्ता कैसा है उस पर बात की। इस वायरल क्लिप पर कंगना रनोट ने भी अनंत अंबानी की जमकर तारीफ की। हालांकि तारीफ के दौरान उन्होंने एक ऐसी गलती की जिस पर लोग भड़क उठे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 01 Mar 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
अनंत अंबानी की तारीफ करते हुए कंगना रनोट ने घसीटा बॉलीवुड स्टार्स का नाम, हुईं ट्रोल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के कार्यक्रम आज से शुरू हो रहे हैं। जामनगर में सितारे भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने के लिए पहुंच चुके हैं।

आपको बता दें कि प्री-वेडिंग फंक्शन से पहले जामनगर में अंबानी परिवार ने 'अन्न सेवा' करके वहां के स्थानीय लोगों को खाना खिलाया था। इस बीच ही अनंत अंबानी (Anant Ambani) का एक वीडियो सामने आया था, जिसे देखने के बाद कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

लोगों को कंगना द्वारा की अनंत अंबानी की तारीफ तो बहुत पसंद लाई, लेकिन इस दौरान अभिनेत्री से एक ऐसी चूक हो गयी, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

कंगना रनोट ने अनंत अंबानी की तारीफ में लिखी ये बात

कुछ दिनों पहले अनंत अंबानी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपनी बड़ी बहन ईशा अंबानी के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया था। इस वीडियो में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'वंतारा' के बारे में बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा था कि उनके बड़े भाई आकाश उनके लिए 'राम' और भाभी श्लोका मेहता माता 'सीता' जैसे हैं।

यह भी पढ़ें: राजनीति में शामिल होने के लिए तैयार हैं Kangana Ranaut? बोलीं- 'अपने देश के लिए जो करना चाहती हूं, उसके लिए...'

इस वीडियो को कंगना ने भी अपने एक्स अकाउंट (Twitter) पर शेयर करते हुए लिखा था, "अनंत अंबानी अपने कल्चर और रूट से जुड़े हुए हैं और बहुत ही समझदार हैं। वह बॉलीवुड माफिया के ड्रगी गैंग के साथ घूमते भी नहीं हैं। मेरी तरफ से उन्हें ढेरों शुभकामनाएं"।

कंगना रनोट पर क्यों भड़के यूजर्स

कंगना रनोट ने अनंत अंबानी को लेकर जो लिखा वो लोगों को पसंद आया, लेकिन यूजर्स को जो चीज कतई पसंद नहीं आ रही है, वह है बॉलीवुड स्टार्स को अपने ट्वीट में घसीटना। एक यूजर ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा, "हर जगह बॉलीवुड? आपको आपकी पुरानी क्लिप दिखाना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे..इमरजेंसी का वेट कर रहे हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "आपको कैसे पता कि वह बॉलीवुड के लोगों के साथ हैंगआउट नहीं करते हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनका सबसे अच्छा दोस्त है"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप ये कह रही हैं कि वह आप जैसे लोगों के साथ नहीं घूमते हैं"।

यह भी पढ़ें: क्या Queen के सीक्वल के साथ फिर से पटरी पर आएगी Kangana Ranaut के करियर की गाड़ी? स्क्रिप्ट पर आया अपडेट