Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उन्होंने महिला सशक्तिकरण का मैसेज दिया है', जया बच्चन को लेकर बदले Kangana Ranaut के सुर, जानें क्या है माजरा

अभिनेत्री से सांसद बनीं कगना रनौत (Kangana Ranaut) आज भी अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। उनकी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों से ठनी है तो कुछ के साथ उनके अच्छे संबंध रहे हैं। कंगना रनौत अक्सर कुछ लोगों के खिलाफ बात करती देखी जाती हैं जिसमें जया बच्चन का नाम भा शामिल है। अक्सर उन पर प्रहार करने वालीं कंगना ने उन्हें लेकर फिर कुछ कहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 17 Sep 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
जया बच्चन और कंगना रनौत. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। धाकड़ अभिनेत्री मानी जाने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी के बारे में कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटतीं। उन्हें जो भी कहना होता है, वह पब्लिक प्लेटफॉर्म पर बेबाक और निडर अंदाज में कहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। अक्सर जया बच्चन पर अपने शब्दों से प्रहार करने वालीं कंगना ने इस बार उनके बारे में कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे सुन लोग हैरत में पड़ गए।

कंगना और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बीच कंट्रोवर्सी कोई नई बात नहीं हैं। इनके बीच शब्दों का वार तब शुरू हुआ, जब जया ने कंगना पर बातों ही बातों में बॉलीवुड को बुरा भला कहने के लिए खरी-खोटी सुनाई थी। तब कंगना ने भी उन्हें इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था।

कंगना ने एक बार फिर किया जया पर कमेंट

कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने जया बच्चन के उस बयान पर टिप्पणी की थी, जिसमें उन्होंने पति के नाम से संबोधित किए जाने पर आपत्ति जताई थी। अब एक बार फिर 'इमरजेंसी' एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की इस दिग्गज अदाकारा पर कमेंट किया है, लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट है।

जया को लेकर बदले कंगना के सुर

न्यूज 18 चौपाल में कंगना रनौत से जया बच्चन को लेकर सवाल किया। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ''जया बच्चन हमारी फिल्म इंडस्ट्री की यशस्वी अभिनेत्री हैं। वह अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए जानी जरूर जाती हैं, लेकिन 70 के दशक में उन्होंने गुड्डी जैसी फिल्म की और महिला सशक्तिकरण का मैसेज दिया। वह इंडस्ट्री की इज्जतदार अभिनेत्रियों में से एक हैं।''

कंगना ने आगे कहा, ''मुझे अच्छा लगता है, जब वह संसद में फिल्म इंडस्ट्री का प्रतिनिधित्व करती हैं। वह उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपने टैलेंट का क्राफ्ट दिखाया है।''

'इमरजेंसी' के इंतजार में फैंस

बता दें कि 6 सितंबर को कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से तीन कट मिलने के बाद भी ये मूवी रिलीज न हो सकी। अब ऑडियंस को फिल्म की नई रिलीज डेट का इंतजार है, जिसका एक्ट्रेस जल्द ही एलान करेंगी।

यह भी पढ़ें: सुनील शेट्टी से लेकर चिरंजीवी और शिल्पा शेट्टी तक बॉलीवुड सेलेब्स ने PM Modi के जन्मदिन पर भेजी शुभकामनाएं