Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने की जवान की तारीफ, Shah Rukh Khan को बताया सिनेमा का भगवान

Kangana Ranaut Post For Jawan शाह रुख खान की फिल्म जवान ने सिनेमाघरों में गदर मचा दिया है। जवान को लेकर अब कंगना रनोट ने पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने जवान फिल्म और शाह रुख खान की तारीफ की है। वहीं दूसरी तरह कहा जा रहा है कि फिल्म हिंदी कलेक्शन में पहले दिन ₹65 करोड़ कर सकती है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 07 Sep 2023 11:29 PM (IST)Updated: Thu, 07 Sep 2023 11:33 PM (IST)
Kangana Ranaut, Shah Rukh Khan, Jawan Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Kangana Ranaut Post For Jawan: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जवान' (Jawan) आज थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। जवान का हर शो हाउस फुल रहा। सुबह 6 बजे से ही कई शहरों के सिनेमाघरों में जवान के नारे लग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। अब जवान को लेकर कंगना रनोट ने पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने जवान फिल्म और शाह रुख खान की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें- Jawan: 'बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर...' के राइटर सुमित अरोड़ा बोले- 'संवाद लिखने में मजा आया'

कंगना ने की शाहरुख की तारीफ

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंबा-चौथा पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था- “नब्बे के दशक का प्रेमी लड़का बनने से लेकर और सालों तक स्ट्रगल करके... अब 60 (लगभग) की उम्र में लोगों के सुपरहीरो बनकर उभरे हैं। यह रियल लाइफ में किसी महानायक वाली कहानी से कम नहीं है। मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजर अंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका संघर्ष लंबे करियर का आनंद ले रहे सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, लेकिन उन्हें फिर से आविष्कार और स्थापित करना होगा। आगे ने लिखा, शाह रुख खान सिनेमा के भगवान हैं, जिनकी भारत को न केवल उनके हग्स और डिंपल के कारण जरूरत है, बल्कि दुनिया को बचाने के लिए जरूरी है। इस के साथ एक्ट्रेस ने जवान की पूरी टीम को बधाई दी।

पहले दिन कितना कमा सकती है जवान

जवान के रिलीज के बाद अब पहले दिन की कमाई को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, जवान भारत में सभी भाषाओं में ₹75 करोड़ की कमाई कर सकती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जवान का हिंदी कलेक्शन ₹65 करोड़ होने की उम्मीद है। इस बीच, फिल्म के तमिल और तेलुगु 5 करोड़ की कमाई का कयास लगाए जा रहा है।

यह भी पढ़ें- G20 Summit की वजह से बंद रहेंगे दिल्ली के ये सिनेमाहॉल, पढ़ें- कहां नहीं देख पाएंगे Shah Rukh Khan की 'जवान'?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.