Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Queen के सीक्वल के साथ फिर से पटरी पर आएगी Kangana Ranaut के करियर की गाड़ी? स्क्रिप्ट पर आया अपडेट

Kangana Ranaut की साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा खासा बिजनेस किया था। पिछले कई सालों से QUEEN के सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब हाल ही में निर्देशक विकास बहल ने फिल्म के सीक्वल पर मुहर लगा दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 23 Feb 2024 04:35 PM (IST)
Hero Image
विकास बहल ने कंगना रनोट की 'क्वीन' के सीक्वल पर लगाई मुहर / फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट (Kangna Ranaut) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बोल की वजह से छाई रहती हैं। उनके बेधड़क अंदाज के साथ-साथ लोग उनके अभिनय के भी काफी दीवाने हैं।

कंगना उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिन्होंने 'तनु वेड्स मनु' और 'क्वीन' जैसी फिल्मों का जिम्मा अपने कंधों पर उठाया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया। लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में जैसे 'तेजस', 'चन्द्रमुखी-2' सहित कुछ फिल्मों का हाल बॉक्स ऑफिस पर बेहाल रहा है।

हालांकि, अब एक बार फिर से कंगना रनोट के साथ फिर पूरा 'लंदन ठुमकदा' हुआ नजर आ सकता है और उनका करियर ट्रैक पर आ सकता है, क्योंकि निर्देशक विकास बहल ने 'क्वीन' के सीक्वल पर मुहर लगा दी है।

क्वीन के सीक्वल की स्क्रिप्ट है तैयार

साल 2013 में रिलीज हुई कंगना रनोट और राजकुमार स्टारर फिल्म 'क्वीन' एक्ट्रेस के करियर में मील का पत्थर साबित हुई है। उस समय पर इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 61 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 95 करोड़ तक का कारोबार किया था।

यह भी पढ़ें: 'चांदी के चम्मच के साथ पैदा होने वाले नेपो...', Kangana Ranaut के निशाने पर आईं अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना

अब हाल ही में निर्देशक विकास बहल ने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए ये कन्फर्म किया है कि फिल्म का सीक्वल बन रहा है और इसकी स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है। शैतान के निर्देशक ने कहा,

"लोगों के अन्दर जिस तरह से क्वीन को लेकर बेताबी है, उसे देखते हुए मुझे ऐसा लगता है कि मानों क्वीन कल ही रिलीज हुई है। मैं ये बताते हुए बहुत खुश हूं कि हमने फिल्म की कहानी लिख ली है और हां फिल्म का सीक्वल बन रहा है"।

विकास बहल ने बताया क्यों लगे क्वीन के सीक्वल में इतने साल

विकास बहल ने बताया कि लोग सालों से 'क्वीन' का सीक्वल बनाने के लिए उन्हें कह रहे हैं, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते उन्होंने फिल्म के सीक्वल में समय लगाया है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए विकास बहल ने कहा, "जो लोगों को इस फिल्म के सीक्वल से उम्मीदें हैं, अगर मुझे उसका प्रेशर फील नहीं होता, तो चार साल पहले ही मैं इस फिल्म का सिर्फ पैसों के लिए सीक्वल बना देता।

हम इस बात को लेकर श्योर थे कि हम इस फिल्म को तब तक नहीं बनाएंगे, जब तक हमें वैसी स्टोरी नहीं मिल जाती, जैसी क्वीन की थी"। आपको बता दें कि क्वीन कंगना रनोट के सबसे यादगार फिल्मों में से एक है।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai Bachchan की दीवानी हुईं Kangana Ranaut, सोशल मीडिया पर बच्चन बहू की तारीफ में कह दी बड़ी बात