Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता में डॉक्टर संग हुई दरिंदगी देख Kangana Ranaut का खौला खून, कहा- 'CBI को सौंपा जाए केस'

कोलकाता के एक अस्पताल में डॉक्टर (Kolkata Doctor Murder) के साथ हुई दरिंदगी ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। ऑन-ड्यूटी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और मर्डर किए जाने की इस हरकत ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। इस मामले पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 13 Aug 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने कोलकाता डॉक्टर मर्डर को लेकर दिया रिएक्शन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिये हैं। पूरे देश में आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है। डॉक्टर सड़क पर उतर आए हैं और सेफ्टी की डिमांड कर रहे हैं। अब ट्रेनी डॉक्टर के दुष्कर्म और हत्या मामले पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भी रिएक्शन सामने आया है।

एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत राजनीति से लेकर फिल्मी दुनिया से जुड़े मुद्दों पर खुलकर राय देती हैं। वह अपने बेधड़क बयानों के लिए चर्चा बटोरती हैं। हाल ही में कोलकाता में डॉक्टर के साथ जघन्य अपराध मामले को लेकर भी कंगना ने गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लंबा-चौड़ा नोट लिखकर इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग की है।

कोलकाता डॉक्टर हत्या पर कंगना रनौत का गुस्सा

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर की हत्या भयानक है। शुक्रवार की सुबह सेमिनार हॉल के अंदर महिला पोस्ट-ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर का अर्ध-नग्न शव मिला। उसकी बेरहमी से हत्या की गई थी और उसके शरीर पर कई चोटों के निशान थे। प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से पहले यौन शोषण का संकेत मिला है। मुझे उम्मीद है कि मामले की पूरी जांच के लिए सीबीआई को सौंप दिया जाएगा और हमलावर को कड़ी सजा दी जाएगी।"

यह भी पढ़ें- सांसद बनने के दो महीने बाद Kangana Ranaut ने कबूला- 'राजनीति की वजह से खराब हो रहा फिल्म का काम'

Kangana Ranaut

कंगना रनौत की आगामी फिल्में

कंगना रनौत इसी साल पहली बार सांसद बनी हैं। वह बीजेपी की तरफ से मंडी से खड़ी हुई थीं और बहुमत से जीत हासिल की। वह अभिनय के साथ-साथ राजनीति का जिम्मा भी संभाल रही हैं। आखिरी बार उन्हें बड़े पर्दे पर तेजस में देखा गया था। अब वह फिर से पर्दे पर अदाकारी दिखाने के लिए तैयार हैं। वह इमरजेंसी (Emergency) मूवी में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म की कहानी 1975 में हुए इमरजेंसी पर आधारित है। फिल्म इसी साल 10 अक्टूबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- खुद को बॉलीवुड की आखिरी सुपरस्टार मानती हैं कंगना रनौत, कभी शाह रुख खान की फिल्मों को लेकर कही थी ऐसी बात