Move to Jagran APP

Raveena Tandon के मारपीट वाले विवाद पर आया Kangana Ranaut का रिएक्शन, कहा- 'अगर 5-6 लोग और होते तो...'

Raveena Tandon के साथ नशे की हालत में एक महिला संग मारपीट करने का आरोप लगा था। मुंबई पुलिस ने बयान जारी कर इस मामले की पूरी सच्चाई बताई थी। अब एक्ट्रेस के इस विवाद पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएक्शन सामने आया है। अभिनेत्री ने एक पोस्ट कर अपनी बात रखी है। उन्होंने किसकी साइड ली है जानें यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 03 Jun 2024 09:32 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2024 09:32 AM (IST)
कंगना रनौत ने रवीना टंडन मारपीट विवाद पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रविवार को रवीना टंडन (Raveena Tandon) एक विवाद में फंस गईं। उन पर एक बुजुर्ग महिला पर गाड़ी चढ़ाने और उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। कहा गया कि रवीना ने नशे की हालत में महिला और उसके परिवार के साथ मारपीट की है। हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस आरोप को खारिज कर दिया।

मुंबई पुलिस ने बताया कि रवीना टंडन और उनके ड्राइवर के खिलाफ कुछ लोगों ने नशे की हालत में मारपीट का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था। बाद में जब पुलिस ने तहकीकात करते हुए सीसीटीवी फुटेज देखा तो उन्हें सच का पता चला। मामला मारपीट तक नहीं पहुंचा था। दोनों के बीच सिर्फ बहसबाजी हुई थी। अब कंगना रनौत का इस पर रिएक्शन आया ह।

रवीना के विवाद पर बोलीं कंगना रनौत

रवीना टंडन के इस विवाद पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिएक्शन दिया है और एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस मामले को लेकर लिखा, "रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बहुत ही चिंताजनक है। अगर विरोधी ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो उन्हें पीट-पीटकर मार दिया जाता। हम इस तरह के रोड रेज जैसी घटनाओं की निंदा करते हैं। उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। उन लोगों को इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना चाहिए।"

यह भी पढ़ें- शराब के नशे में Raveena Tandon ने बुजुर्ग महिला से क्या सच में की मारपीट? CCTV फुटेज से सामने आई असलियत

Kangana Ranaut

क्या था मामला?

शनिवार की रात को रवीना टंडन और उनके ड्राइवर की बांद्रा में कुछ महिलाओं से बहस हो गई। बाद में महिला ने अभिनेत्री के खिलाफ नशे की धुत में गाड़ी चढ़ाने का आरोप लगाया। इस मामले में मुंबई पुलिस ने मिड-डे के साथ बातचीत में बताया कि गाड़ी पीछे करने पर रवीना और उनके ड्राइवर की महिला से बहस हुई थी। बात गाली-गलौज तक पहुंच गई थी। पुलिस ने बताया कि रवीना नशे में नहीं थीं। पुलिस ने कहा था कि रवीना भी केस करने गई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने यह करने से मना कर दिया था।

यह भी पढ़ें- Raveena Tandon के बुजुर्ग महिला संग मारपीट के आरोप पर आया मुंबई पुलिस का बयान, कहा- 'वह नशे में धुत...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.