Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंगना रनोट नहीं चाहती Animal डायरेक्टर संदीप रेड्डी उन्हें ऑफर करें रोल, कहा- मैं आई तो आपके अल्फा मेल हीरोज...

संदीप रेड्डी वांगा ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में कहा कि वो कंगना रनोट के साथ काम करना चाहेंगे। एनिमल को लेकर एक्ट्रेस की आलोचना से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन कंगना ऐसा नहीं सोचतीं। संदीप रेड्डी वांगा के इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें वो कंगना के साथ काम करने की इच्छा जता रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 06 Feb 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट नहीं चाहती डायरेक्टर संदीप रेड्डी उन्हें ऑफर करे रोल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा फिल्म की सफलता और आलोचना को खबरों में बने रहते हैं। डायरेक्टर ने हर मौके पर खुद का बचाव किया है। दर्शकों के साथ- साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने भी एनिमल की आलोचना की। हालांकि, एक्ट्रेस कंगना रनोट की बाते संदीप रेड्डी वांगा को बुरी नहीं लगी।

संदीप रेड्डी वांगा ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में कहा कि वो कंगना रनोट के साथ काम करना चाहेंगे। एनिमल को लेकर एक्ट्रेस की आलोचना से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन कंगना ऐसा नहीं सोचतीं।

यह भी पढ़ें- Animal OTT Record: बॉक्स ऑफिस के बाद 'एनिमल' ने ओटीटी पर तोड़े रिकॉर्ड्स, चंद दिनों में हासिल किया ये मुकाम

क्या बोलीं कंगना रनोट ?

संदीप रेड्डी वांगा के इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो कंगना के साथ काम करने की इच्छा जता रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो पर रिएक्टर करते हुए एक्स पर रिएक्ट किया और कहा कि वो नहीं चाहती कि संदीप रेड्डी उन्हें कोई रोल ऑफर करें।

संदीप रेड्डी के लिए कंगना के बोल

कंगना रनोट ने कहा, "समीक्षा और निंदा एक नहीं होते, हर तरह की कला की समीक्षा और चर्चा होनी चाहिए ये एक सामान्य बात है। संदीप जी ने जैसे मेरी समीक्षा पर मुस्कुराते हुए मेरे प्रति आदर का भाव दिखाया, ये कहा जा सकता है की वो सिर्फ मर्दाना फिल्में ही नहीं बनाते, उनके तेवर भी मर्दाना हैं, धन्यवाद सर, लेकिन कृपा करके मुझे कभी कोई रोल मत देना नहीं तो आपके अल्फा मेल हीरोज फेमिनिस्ट हो जाएंगे और फिर आपकी फिल्में भी पिट जायेगी, आप ब्लॉकबस्टर बनाओ फिल्म इंडस्ट्री को आपकी जरूरत है।"

कंगना संग काम करना चाहते हैं संदीप

संदीप रेड्डी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें लगा कि किसी रोल के लिए कंगना रनोट फिट बैठती हैं, तो जरुर उनके पास जाएंगे और कहानी का नैरेशन देंगे। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कंगना ने एनिमल की बुराई की है।

यह भी पढ़ें- Animal में भागकर शादी करना रश्मिका मंदाना के लिए नहीं था आसान, मनाली की बर्फबारी में पीली पड़ गई थी चमड़ी

कंगना से इम्प्रेस हुए संदीप

संदीप रेड्डी वांगा ने आगे कहा कि फिल्म क्वीन समेत कई फिल्मों में उन्हें कंगना रनोट का काम बेहद पसंद आया था। डायरेक्टर ने कहा कि उन्होंने कंगना रनोट का बहुत काम देखा है, इसलिए उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि कंगना ने एनिमल की आलोचना की है।