Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भारतीयों से बदतर अमेरिकी', कमला हैरिस को कॉल गर्ल बुलाने वालों पर भड़कीं Kangana Ranaut, यूजर्स को लगाई फटकार

अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए कमला हैरिस का नाम सामने आने के बाद से उनको लेकर चर्चा काफी तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर उनको लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। इम मामले में लोग कमला हैरिस के एक्स लवर और सेन फ्रांसिस्को के पूर्व मेयर विली ब्राउन को खींच लाए हैं। अब कंगना रनौत उनके समर्थन में उतर आई हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 23 Jul 2024 10:50 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने कमला हैरिस का किया समर्थन। (फोटो- Kangana Ranaut Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कंगना रनौत को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस और सासंद अमेरिकी वाइस प्रेसिडेंट कमला हैरिस को सपोर्ट करती नजर आईं। दरअसल ये पूरा मामला अमेरिकी चुनाव से जुड़ा हुआ है।

हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने चुनाव से पीछे हटते हुए अपनी जगह कमला हैरिस को दे दी है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनको लेकर कई सारे मीम्स वायरल हो रहे हैं। कमला हैरिस की आलोचना करते हुए लोगों ने उन पर मिसोजिनिस्ट कमेंट किए।

अमेरिकी सोशल मीडिया यूजर्स के इस घटते स्तर को देखते हुए कंगना उन पर भड़क गईं। हैरिस के खिलाफ जो मीम्स वायरल हो रहे हैं उनमें हैरिस की तस्वीर सैन फ्रांसिस्को के पूर्व मेयर विली ब्राउन के साथ है,जिसमें उन्हें 1990 के दशक की "हाई-एंड कॉल गर्ल" के रूप में लेबल किया गया है।

कंगना ने लिखा पोस्ट

बता दें कि विली ब्राउन कमला हैरिस के एक्स लवर हैं। साल 1990 के दशक में कमला हैरिस उन्हें डेट कर रही थीं। अब कंगना ने इन वायरल मीम्स पर अपना गुस्सा निकाला है।

इंस्टा स्टोरी पर उस तस्वीर के साथ कंगना ने एक लंबा-चौड़ा मैसेज लिखा,'चूंकि जो बाइडन ने राष्ट्रपति पद के लिए कमला हैरिस का समर्थन किया। इस वजह से सोशल मीडिया ऐसे मीम्स से भरा हुआ है। मैं डेमोक्रेट्स का समर्थन नहीं करती, लेकिन यह हैरान करने वाली बात है कि अमेरिका में भी एक बुजुर्ग महिला राजनेता, जो कैलिफोर्निया की अटॉर्नी जनरल रही हैं को इस हद तक सेक्सिज्म का सामना करना पड़ता है।        

ईमानदारी से कहूं तो ये अमेरिकी चाहें जितना सोच लें कि वे मॉडर्न हैं लेकिन सच कहूं वे इतने रिग्रेसिव हैं कि भारतीयों से भी बदतर हैं। शेम।'

यह भी पढ़ें: 'जिसको अपना लिविंग रूम सजाना है वो...' Emraan Hashmi ने कंगना रनौत पर क्यों कसा तंज?

कब रिलीज होगी इमरजेंसी

हैरिस के लिए कंगना का समर्थन ऐसे समय में आया है जब वह खुद राजनीति में अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियों में हैं। कंगना हाल ही में मंडी से सांसद के रूप में चुनी गई हैं। वहीं अगर फिल्मी करियर की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। यह फिल्म इस साल 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: PM Modi को मिला रूस का सर्वोच्च 'ऑर्डर ऑफ सेंट एंड्रयू द एपोस्टल' सम्मान, कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर दी बधाई