Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हेमा कमेटी रिपोर्ट पर Kangana Ranaut ने तोड़ी चुप्पी, महिलाओं संग यौन उत्पीड़न पर क्या बोलीं एक्ट्रेस?

Hema Committee Report की वजह से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में तूफान आ गया है। सितारों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लग रहे हैं। इस बीच अपने बयानों के लिए चर्चा बटोरने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी मलयालम सिनेमा स्कैंडल पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने महिलाओं के आइटम नंबर को लेकर भी बात की है। वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) का प्रमोशन कर रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 29 Aug 2024 11:57 AM (IST)
Hero Image
मलयालम सिनेमा स्कैंडल पर बोलीं कंगना रनौत। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेधड़क बयान देने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद देश भर में उनके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन हो रहा है। अब उन्होंने मलयालम सिनेमा में चल रहे मीटू अभियान को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

हेमा कमेटी रिपोर्ट (Hema Committee Report) में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का काला चिट्ठा खोला है। अब कंगना ने इस बारे में रिएक्शन दिया है।

यौन उत्पीड़न मामले पर बोलीं कंगना

कंगना रनौत ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा, "महिला हिंसा को बढ़ावा देने वाली समलैंगिकतावादी सिनेमा पहले से कहीं बेहतर प्रदर्शन कर रही है। केरल की इस रिपोर्ट के बारे में बात करूं तो मैं काफी समय से इस बारे में बात कर रही हूं, लेकिन यह कहां गया? यह कहीं नहीं गया।"

यह भी पढ़ें- 'कपड़े उतारने के लिए कहा, मांगी न्यूड फोटोज', फिल्ममेकर Ranjith पर एक आदमी ने लगाया गंभीर आरोप

महिलाओं के आइटम नंबर से निराश कंगना

कंगना रनौत ने आइटम नंबर करने वाली महिलाओं के प्रति नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा, "मैं उन महिलाओं से निराश हूं जो अन्य महिलाओं के काम को बढ़ावा नहीं देती हैं। ऐसी महिलाएं हैं जो मुझसे पूछती हैं कि मैं क्यों लड़ रही हूं लेकिन मैं किसके लिए लड़ रही हूं? मैंने केवल अवसर खो दिए हैं।"

कंगना रनौत की आगामी फिल्म

कंगना रनौत की आगामी फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी 1975 में हुए इमरजेंसी पर आधारित है। फिल्म की कास्ट में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी समेत कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं। इन दिनों कंगना रनौत फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन के बीच कंगना अपने बयानों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Hema Committee: खुशबू सुंदर ने यौन शोषण पर किया खुलासा, कहा- 8 साल की उम्र में पिता ने किया था दुर्व्यवहार