Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यामी गौतम को अपनी नकल उतारते देख छूटी कंगना की हंसी, वीडियो देख 'धाकड़' एक्ट्रेस बोलीं- अगली बार से...

कंगना रनोट इंडस्ट्री की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस मानी जाती हैं। उनका बोलने और जवाब देने का अंदाज फैंस के बीच खासा लोकप्रिय है। इस बीच लॉस्ट फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम ने उनकी नकल उतारने का वीडियो शेयर किया है जिस पर एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया दी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 21 Feb 2023 04:07 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Kangana Ranaut and Yami Gautam

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस यामी गौतम ने बड़े पर्दे पर अपनी अदायगी का टैलेंट भरपूर दिखाया है। उन्होंने छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत की थी और देखते ही देखते कुछ वर्षों में बड़े पर्दे पर भी उन्होंने अपनी अदायगी का लोहा मनवा लिया। यामी गौतम की एक्टिंग तो सबने खूब देख ली। लेकिन कम ही लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि यामी अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ अच्छी मिमिक्री भी करती हैं।

यामी ने की कंगना की एक्टिंग

हाल ही में यामी गौतम की 'लॉस्ट' रिलीज हुई। इसके पहले उनकी फिल्म 'दसवीं' आई थी, जिसे क्रिटिक्स से काफी सराहना मिली थी। इस बात में वैसे भी कोई दो राय नहीं है कि यामी ने भले ही कम फिल्में की हैं, लेकिन जितना भी काम किया है, वह काबिले तारीफ रहा है। अब एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कंगना रनोट की मिमिक्री करती देखी जा सकती हैं। यह एक चैट शो का वीडियो है, जिसे यामी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। 

कंगना ने यामी की मिमिक्री पर दिया यह जवाब

कंगना की आवाज में बात करते हुए यामी ने कहा था, 'देखिए बाबा मैं चाहती हूं कि अगली फिल्म में हम साथ काम करें। पर जो स्क्रिप्ट है और जो रोल है वो अच्छा होना चाहिए। करेंगे आप?' धाकड़ एक्ट्रेस कंगना के स्टाइल में बोले गए डायलॉग का वीडियो वायरल हो रहा है और कंगना, यामी की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

उन्होंने यामी को नॉटी गर्ल का टैग दिया। कंगना ने वीडियो के जवाब में कहा, 'शरारती लड़की। अगली बार हम मिलेंगे तो यह मैं आपसे अपने सामने करवाउंगी।'

फिल्म प्रमोशन के दौरान का है वीडियो

बता दें कि यह तब का वीडियो है, जब फिल्म 'बाला' आई थी। उस दौरान 'बाबा की चौकी' में यामी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। उसी दौरान एंकर ने उन्हें कंगना को मिमिक करने का टास्क दिया था।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 की प्रियंका चौधरी को याद आए पुराने दिन, फर्स्ट किस को लेकर किया खुलासा

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary के गाने ने लूटा फैंस का दिल, एमसी स्टैन के साथ है म्यूजिक वीडियो में आने की चर्चा