Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंगना रनौत को झटका, Emergency की रिलीज टली; सेंसर बोर्ड से नहीं मिला अब तक सर्टिफिकेट

इमरजेंसी (Emergency) फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। यह फिल्म 6 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी। सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म को सर्टिफिकेट न मिलने की वजह से यह फैसला लिया गया है। कुछ दिनों पहले कंगना ने बताया था की सेंसर बोर्ड पर दबाव बनाया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई जाए।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sun, 01 Sep 2024 10:16 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत की आगामी फिल्म इमरजेंसी फिल्म की रिलीज टली।(फोटो सोर्स: फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी फिल्म इमरजेंसी (Emergency) की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। यह फिल्म 6 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी। कंगना की टीम के एक सूत्र ने जानकारी दी है कि सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म को अब तक हरी झंडी न मिलने की वजह से यह फैसला लिया गया है।

अगले 10 दिनों के भीतर फिल्म को नई रिलीज डेट मिलने की उम्मीद है। सेंसर बोर्ड की ओर से इस फिल्म को अभी तक कोई सर्टिफिकेशन नहीं मिला है।

मुझे मिल रही जान से मारने की धमकी: कंगना रनौत

कुछ दिनों पहले कंगना ने बताया था की सेंसर बोर्ड पर दबाव बनाया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज पर रोक लगाई जाए। वहीं, कंगना ने दावा किया था कि इस फिल्म को लेकर उन्हें जाने से मारने की धमकी भी मिल रही है। हालांकि, कंगना लगातार इस फिल्म का प्रमोशन करती दिख रहीं हैं।

'यह न दिखाएं वो न दिखाएं, तो दिखाएं क्या'

कुछ दिनों पहलें कंगना ने एक्स हैंडल के जरिए ये जानकारी दी थी कि फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिली है। एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने को लेकर अपना दर्द शेयर किया था।

उन्होंने कहा था,"‘हमारी फिल्म क्लियर हो गई थी, लेकिन उसका सर्टिफिकेशन रोक लिया गया है, क्योंकि बहुत ज्यादा धमकी मिल रही है। सेंसर बोर्ड वालों को भी धमकी मिल रही है। हम पर यह दबाव है कि हम इंदिरा गांधी की मौत न दिखाएं, जरनैल सिंह भिंडरावाले को न दिखाएं, पंजाब दंगे के सीन न दिखाएं, फिर दिखाएं क्या। मुझे माफ करें, मेरे लिए यह समय और पैदा हुए इस हालात पर विश्वास कर पाना कठिन हो गया है। इस देश के एक स्टेट में यह सब हो रहा है।"

हालांकि, कंगना यह भी कह चुकीं हैं कि अगर उनकी फिल्म को रिलीज से पहले सर्टिफिकेट नहीं मिला तो वह इसके लिए कोर्ट में लड़ाई करेंगी।

यह भी पढ़ें: 'इमरजेंसी' एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथ, कहा- 'घर जाकर टॉम एंड जेरी देखते हैं'