Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

थप्पड़ कांड के बाद Kangana Ranaut को क्यों आई कांग्रेस नेता इंदिरा गांधी की याद? शेयर किया पोस्ट

गुरुवार को मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बड़ी बदसूलकी हुई है। सीआईएसएफ (CISF) की महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर ने कंगना को थप्पड़ (Kangana Ranaut Slapped) मार दिया है जिसको लेकर फिलहाल माहौल गर्माया हुआ है। इस बीच कंगना रनौत को कांग्रेस की दिग्गज राजनेता रहीं इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की याद आई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 07 Jun 2024 09:27 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी को किया याद (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ में हुआ थप्पड़ कांड (Kangana Ranaut Slapped) इस वक्त काफी तूल पकड़ चुका है। गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ (CISF) की महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर ने चर्चित अभिनेत्री और मंडी लोकसभा से नवनिर्वाचित सांसद को थप्पड़ मार दिया, इसके बाद से नया विवाद खड़ा हो गया। अदाकारा ने इस मामले को लेकर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई बदसलूकी की आपबीती सुनाई। 

इस बीच सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक और लेटेस्ट पोस्ट सामने आ गया है, जिसमें उन्होंने देश की पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) को याद किया है। आइए एक नजर कंगना के पोस्ट पर डालते हैं। 

सामने आया कंगना का एक और पोस्ट 

थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। शुक्रवार को सुबह उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा की है। कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut Slapped: क्या था कंगना रनौत का वो बयान? जिसकी वजह से नई नवेली सांसद को पड़ा थप्पड़

इस फोटो के कैप्शन पर कंगना ने लिखा है- जल्द ही भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के समय पर लगी 'इमरजेंसी' पर आधारित मेरी फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। 

इमरजेंसी में इंदिरा बनीं कंगना

लंबे वक्त से कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस मूवी में वह इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनय के साथ-साथ उन्होंने इस फिल्म का डायरेक्शन भी किया है।

उनके अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर से लेकर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन सहित कई सितारे नजर आएंगे। फिलहाल कंगना रनौत राजनीति में कदम रखने के बाद पहली बार संसद में NDA की मीटिंग में शामिल हुईं। 

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'मुझे फेस पर हिट किया, गालियां दी...', CISF सुरक्षाकर्मी के थप्पड़ मारने पर Kangana Ranaut का पहला बयान