Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Diary of West Bengal के डायरेक्टर 8 दिन से लापता, Kangana Ranaut मांगी सीएम ममता बनर्जी से मदद

द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल (The Diary of West Bengal director) के लिए मशहूर डायरेक्टर सनोज मिश्रा (Sanoj Mishra) के लापता होने पर कंगना रनौत ने चिंता जताई है। बंगाल सरकार द्वारा उनके खिलाफ मामला दायर किए जाने के बाद मिश्रा सुनवाई के लिए कोलकाता गए और 14 अगस्त से लापता हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने हफ्तेभर पहले पोस्ट शेयर किया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 22 Aug 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत और सनोज मिश्रा (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के लिए मशहूर डायरेक्टर सनोज मिश्रा को लेकर सोशल मीडिया पर खबर सामने आ रही है कि वह  लापता हो गए हैं। ऐसे में अब इमरजेंसी एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए संसद सदस्य के रूप में राजनीति की दुनिया में कदम रख चुकी कंगना रनौत ने इसपर चिंता जताई है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी है।

ममता बनर्जी से कंगना ने मांगी मदद

बता दें,  द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' का ट्रेलर आने के बाद बंगाल सरकार ने डायरेक्टर के ऊपर केस दर्ज किया था। इसके बाद सनोज मिश्रा  (Sanoj Mishra) सुनवाई के लिए कोलकाता गए और 14 अगस्त से लापता हैं। उसका फोन बंद रहता है। ऐसे में उसकी पत्नी ने कंगना रनौत से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी है।

यह भी पढ़ें- सांसद बनने के दो महीने बाद Kangana Ranaut ने कबूला- 'राजनीति की वजह से खराब हो रहा फिल्म का काम'

कंगना रनौत का पोस्ट

बुधवार को कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सनोज मिश्रा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-  ये सनोज कुमार मिश्रा हैं, जिन्होंने 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' नाम की फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ममता बनर्जी सरकार ने इन पर केस कर दिया था।

आगे उन्होंने लिखा-  वह इस केस की सुनवाई के लिए 14 अगस्त को कोर्ट गए थे और तभी से लापता हैं। इनकी पत्नी मुझे हर दिन फोन करती हैं। बीते रात से उनकी हालत काफी खराब है। सनोज मिश्रा की पत्नी भी बंगाल के लिए निकल गई हैं। मैं ममता बनर्जी से गुजारिश करती हूं कि उनकी मदद करें और इनके पति को ढूंढ दीजिए।

कंगना की आने वाली फिल्म

कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म तेजस देखा गया था। इससे पर पहले उनकी फिल्म धाकड़ रिलीज हुई थी। दोनों ही पर्दे पर फ्लॉप रही। अब जल्द वह इमरजेंसी में नजर आएगी। ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है।  

यह भी पढ़ें-  Stree 2: कंगना रनौत ने की डायरेक्टर अमर कौशिक की तारीफ, बोलीं- फिल्म का असली हीरो उसका निर्देशक