Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut के घर से भाग गए थे होने वाले सास ससुर, एक्ट्रेस के बारे में ये सच जानकर लग गया था सदमा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इमरजेंसी फिल्म को लेकर जमकर प्रमोशन किया लेकिन इसका फिलहाल उन्हें कोई फायदा मिलता दिखा नहीं। एक्ट्रेस ने हाल ही में आप की अदालत शो में शिरकत की जहां उन्होंने अपने बारे में खुलकर बात की। इसी दौरान कंगना ने बताया कि एक बार उनके होने वाले सास ससुर उन्हीं के कारण भाग गए थे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 02 Sep 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस व सांसद कंगना रनौत. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर कई प्रमोशन दे रही हैं। हालांकि, अब इस मूवी की रिलीज पर खतरा मंडराता नजर आ रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने आप की अदालत शो में शिरकत की, जहां उन्होंने उनकी शादी के लिए आने वाले रिश्तों को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया। 

इस शो में कंगना ने बताया कि वह सही मैच नहीं ढूंढ पा रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि जब उनके होने वाले सास ससुर को इस बात का पता लगा कि उन्हें पुलिस ने बुलाया है, तो वह वहां से भाग गए। इसके बाद कंगना ने क्लियर किया कि वह मजाक कर रही हैं। 

'मेरी शादी नहीं होने देते'

शो में किसी ने उनसे शादी पर उनके विचार के बारे में पूछा, तो एक्ट्रेस ने इसका बड़ा ही खूबसूरत जवाब दिया। कंगना ने कहा, ''देखिए, मेरी शादी को लेकर बहुत ही अच्छे ख्याल हैं। मुझे लगता है बच्चे होने चाहिए, लेकिन अब लोगों ने इतना बदाम कर रखा है, मेरी शादी नहीं होने देते।''

एक्ट्रेस के खिलाफ हैं कई केस

आप की अदालत शो में कंगना ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके खिलाफ कई कोर्ट केस हैं। उन पर किसान आंदोलन पर किए गए कमेंट, जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ विवाद को लेकर कमेंट सहित कुछ मामलों के खिलाफ कोर्ट केस हैं। 

इस मामले में एक्ट्रेस ने कहा, ''मेरे कोर्ट केस इतने आ जाते हैं कि जब भी किसी के साथ मेरी बात बननी शुरू होती है, तो पुलिस घर पर आ जाती है, समन आ जाते हैं। एक बार तो होने वाले सास ससुर भी मेरे घर पर थे और वो समन आ गया, तो फिर वो भाग गए।'' कंगना ने कहा सेलिब्रिटी होने का ये एक नुकसान होता है।

यह भी पढ़ें: 'मेरी फिल्म पर इमरजेंसी लग गई है', रिलीज डेट टलने से टूटी Kangana Ranaut की बड़ी उम्मीद