Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut का खुलासा, बताया बॉलीवुड में खुलेआम टैलेंटेड लोगों का किया जाता है क्या हाल

बॉलीवुड के खिलाफ बेबाक तरीके से बोलने में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कभी पीछे नहीं रहीं। अंदर के कुछ खुलासे करने के बाद उन्हें कुछ प्रोजेक्ट से हाथ भी धोना पड़ा लेकिन उनके एटीट्यूड में किसी तरह की कमी नहीं आई। एक्ट्रेस इन दिनों इमरजेंसी को प्रमोट कर रही हैं। इस कड़ी में एक बार फिर उन्होंने बॉलीवुड पर निशाना साधा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 28 Aug 2024 10:39 AM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस कंगना रनौत. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत बॉलीवुड के खिलाफ कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटती हैं। खासकर करण जौहर के बारे में, जनके बिना इंडस्ट्री की तुलना नहीं की जा सकती। एक्ट्रेस की कुछ ही दिनों में फिल्म रिलीज होने वाली है। उन्होंने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है, लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ अब भी बेखौफ बात कर रही हैं।

कंगना ने कई बार बॉलीवुड में नेगेटिव पीआर पर बात की है। माशबेल इंडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा। उन्होंने बताया कि यहां टैलेंटेड लोगों की कद्र नहीं की जाती। उन्हें किस तरह ट्रीट किया जाता है, इसका खुलासा कंगना ने किया है।

कंगना ने फिर बॉलीवुड पर साधा निशाना

'इमरजेंसी' को लेकर विवादों में फंसी कंगना ने बेबाक होकर कहा, ''सिर्फ कुछ ही लोगों को मुझसे समस्या है। अगर आप देखें, तो मैं इलेक्शन जीती और जिस तरह का प्यार मुझे इंडस्ट्री से मिलता है, उससे मेरी बात साबित होती है।''

'होपलेस प्लेस है बॉलीवुड'

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''बॉलीवुड होपलेस जगह है। कुछ नहीं होने वाला इनका। एक तो टैलेंट से ये जलते हैं। जो भी इनको टैलेंटेड दिखता है न उसके पीछे पड़कर या तो उसको खत्म कर देते हैं या उनका करियर बर्बाद कर देते हैं, उनको बॉयकॉट कर देते हैं। इतना गंदा पीआर करके उनको बदनाम कर देते हैं।'' कंगना ने बताया कि यह सब गुपचुप तरीके से नहीं, खुलेआम होता है।

क्या बायोपिक है 'इमरजेंसी'?

कंगना ने इस बात को भी क्लियर किया कि वह इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं, लेकिन इमरजेंसी फिल्म उनकी बायोपिक नहीं है। ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी। फिलहाल इसकी रिलीज पर कुछ विवाद है। सिख संगठन ने फिल्म को रिलीज से बैन करने की मांग की है। वहीं, कंगना को जान से मारने की धमकी भी मिली है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को जान से मारने की धमकी! Emergency एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर पुलिस से मांगी मदद