Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सांसद बनने के दो महीने बाद Kangana Ranaut ने कबूला- 'राजनीति की वजह से खराब हो रहा फिल्म का काम'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड के बाद अब राजनीति की दुनिया में कदम रख दिया है । एक्ट्रेस इस साल मंडी से सांसद बनी हैं । जब से उनकी जीत हुई है तब से उनके राजनीतिक तेवर भी साफ-साफ नजर आ रहे हैं लेकिन इसी के साथ फिल्मी पर्दे की क्वीन गुम होती दिखाई दे रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 13 Aug 2024 11:51 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत की राजनीति और फिल्में (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए संसद सदस्य के रूप में राजनीति की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। अभिनेत्री के लिए अपने फलते-फूलते फिल्मी करियर के साथ अपनी राजनीतिक जिम्मेदारियों को संतुलित करना एक बड़ी चुनौती साबित हो रही है। ऐसे में खुद अब कंगना ने इस पर खुलकर बात की हैं। उन्होंने मना है कि पॉलिटिक्स की वजह से उनका फिल्मी करियर काफी प्रभावित हो रहा है।

'सांसद बनना एक डिमांडिंग नौकरी है'

कंगना रनौत ने साल 2006 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अनुराग बसु ने कंगना को लॉन्च किया था।  हाल ही में एक्ट्रेस ने वैरायटी को दिए एक  साक्षात्कार में कंगना ने अपनी दोहरी भूमिकाओं में आने वाली कठिनाइयों के बारे में खुलकर बात की।

यह भी पढ़ें- क्या Kangana Ranaut बेच रही हैं अपना पाली हिल वाला बंगला ? चार साल पहले BMC ने चलाया था बुलडोजर

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

उन्होंने साझा किया है कि, "सांसद बनना एक बहुत ही डिमांडिंग नौकरी है, खासकर मेरे निर्वाचन क्षेत्र में,  वहां बाढ़ आई थीं, इसलिए मैं वहां मौजूद रही। मुझे हिमाचल जाना पड़ता है और यह देखना होता है कि क्या चीजें सही समय और सही तरीके से हो रही है।

'मेरा फिल्म का काम खराब हो रहा है'

आगे कंगना ने बताया कि, बाढ़ के कारण हुई तबाही ने मेरे पहले से ही व्यस्त शेड्यूल को और बढ़ा दिया है, जिससे मेरा फिल्म का काम खराब हो रहा है। मेरे प्रोजेक्ट इंतजार कर रहे हैं। मैं अपनी शूटिंग शुरू नहीं कर पा रही हूं।

दोनों कामों को करने के लिए हूं तैयार

बावजूद इसके कि कंगना का कहना है कि अपनी दोनों जिम्मेदारियों को संभाल सकती हैं। उनका कहा है कि वो पॉलिटिक्स और एक्टिंग दोनों के लिए समर्पित हैं। "मैं दोनों कामों के लिए तैयार हूं, जिस चीज की मुझे अधिक जरूरत है अंततः मैं वही रास्ता अपनाऊंगी, लेकिन इन दिनों  मेरे जीवन में बहुत कुछ हो रहा है।"

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

कंगना को पर्दे पर आखिरी बार तेजस फिल्म में देखा गया था। इससे पर पहले उनकी फिल्म धाकड़ रिलीज हुई थी। दोनों ही पर्दे पर फ्लॉप रही। अब जल्द वह इमरजेंसी में नजर आएगी। इसके अवाला बीते साल खबर थी कि उनकी फिल्म तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट भी आने वाला है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस फिल्म की कहानी तय नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें- Emergency Trailer: 'सत्ता के लालच में जला राष्ट्र', कब आएगा कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर?