Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सलमान खान की दो फिल्मों को ठुकरा चुकी हैं कंगना रनौत, बताया 'इमरजेंसी' के लिए भाईजान ने दिया कैसा रिएक्शन

कंगना रनौत इंडस्ट्री की वह एक्ट्रेस रही हैं जो बेबाक से अपनी हर बात कहने के लिए जानी जाती हैं। अब वह सांसद बन गई हैं लेकिन उनके रुतबे और एटीट्यूड में किसी प्रकार की कमी नहीं आई है। कंगना इन दिनों फिल्म इमरजेंसी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान खान ने उनकी इस मूवी को लेकर कैसा रिएक्शन दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 25 Aug 2024 11:48 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत और सलमान खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों 'इमरजेंसी' फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। यह उनकी डायरेक्टोरियल मूवी है, जिसकी वह प्रोड्यूसर भी हैं और लीड रोल भी उन्होंने ही प्ले किया है। फिल्म रिलीज से ज्यादा दूर नहीं है। ऐसे में कंगना ने इसका जमकर प्रमोशन शुरू कर दिया है।

'इमरजेंसी' फिल्म कंगना रनौत के लिए कई मायनों में खास है। सांसद बनने के बाद यह उनकी पहली मूवी होगी, जिसमें एक एक्ट्रेस से इतर भी उन्होंने काम किया है। हाल ही में कंगना ने सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बड़ा खुलासा किया।

सलमान खान पर बोलीं कंगना

कंगना रनौत कई बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ बात करती हैं। उनके निशाने पर अक्सर नेपो किड्स और करण जौहर होते हैं, जिनके बारे में कुछ भी कहने से वह कतराती नहीं हैं। वहीं, सलमान खान खुद स्टार किड हैं, लेकिन कंगना ने उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं कहा। सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि सलमान ने उन्हें दो फिल्में ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने दोनों का ही रोल ठुकरा दिया।

यह भी पढ़ें: 'एक्टर्स को मेरे साथ काम न करने के लिए कहा गया', Kangana Ranaut के खिलाफ बॉलीवुड में की गई साजिश?

रोल ठुकराने पर सलमान खान ने दिया था ये रिएक्शन

जिन दो फिल्मों की कंगना ने बात की है, वह 'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' है। कंगना ने ये कहकर रोल ठुकरा दिया कि उन्हें ये कैसा रोल ऑफर किया जा रहा है। तब सलमान ने उनसे कहा था कि इसके अलावा वह उन्हें और क्या ऑफर करें। एक्ट्रेस ने बताया कि रोल ठुकरा देने के बाद भी सलमान से उनके टर्म्स खराब नहीं हुए। 

कैसा है सलमान खान का बर्ताव?

कंगना ने बताया कि सलमान बॉलीवुड के मोस्ट मिसअंडरस्टुड एक्टर हैं। वह स्वीट पर्सन हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि सलमान ने 'इमरजेंसी' नहीं देखी है, लेकिन फिर भी तारीफ की। उन्होंने एक कॉमन फ्रेंड को फिल्म देखने के लिए भेजा। उन्हें जो फीडबैक मिला, उसके आधार पर उन्होंने कहा कि कंगना ने अच्छी फिल्म बनाई है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह इसी तरह से उनसे बातें करते हैं। 

'वह उनकी आंखों में खटकते हैं, जो उन्हें नापसंद करते हैं'

सलमान के बारे में कंगना ने आगे कहा, ''जिन लोगों को उनसे प्यार है, तो मतलब उनसे प्यार है। अब जिनकी आंखों में वो खटकते हैं, वो तो उनसे नफरत करेंगे ही।''

बता दें कि इमरजेंसी फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी जैसे स्टार्स का अभिनय भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: The Diary of West Bengal के डायरेक्टर 8 दिन से लापता, Kangana Ranaut मांगी सीएम ममता बनर्जी से मदद