Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: कंगना रनोट ने देखी ऐश्वर्या राय की Ponniyin Selvan 2, फिल्म को दी इतनी रेटिंग

Kangana Ranaut कंगना रनोट फिल्म इंडस्ट्री की धाकड़ एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वह जो भी कहती हैं डंके की चोट पर कहती हैं। हाल ही में उन्होंने मणिरत्नम की पीएस 2 देखी जिसके बाद उन्होंने अपने अनुसार फिल्म का रिव्यू किया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 08 May 2023 09:30 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Kangana Ranaut (Left) and Still Image of Aishwarya Rai and Chiyaan Vikram (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। मणिरत्नम की निर्देशित फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हुई। इतने कम दिनों में फिल्म दुनियाभर में 300 करोड़ कमाने के बेहद करीब पहुंच चुकी है। 'पीएस 2' को दुनियाभर में अपने शानदार स्क्रीनप्ले के लिए वाहवाही मिल रही है। न सिर्फ आम जनता को बल्कि सितारों को भी चोल साम्नाज्य की यह कहानी काफी पसंद आ रही है।

हाल ही में कंगना रनोट ने फिल्म की तारीफ की, जिसके बाद उन्होंने अपनी पसंद अनुसार फिल्म का रिव्यू किया। कंगना अपने दोस्तों के साथ 'पोन्नियिन सेल्वन 2' देखने गईं थीं, और ऐसा लगता है कि वह इस मल्टीस्टारर फिल्म की कहानी से काफी प्रभावित हुई हैं।

कंगना ने किया PS 2 का रिव्यू

कंगना रनोट ने ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम, तृषा कृष्णन के अभिनय से सजी फिल्म को पांच स्टार दिए हैं। उन्होंने फिल्म की तारीफ में लिखा कि यह एक नाटकीय अनुभव है, और फैंस को इसे बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहिए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा, ''आज दोस्तों के साथ सुपरहिट पीएस 2 देखी। यह एक नाटकीय अनुभव है, इसे मिस न करें।'' कंगना इस दौरान कैजुअल ड्रेस में नजर आईं।

कितनी हुई PS 2 की कमाई

'पोन्नियिन सेल्वन 2' की कहानी वहां से शुरू होती है, जहां से पिछले पार्ट की कहानी खत्म हुई थी। यह फिल्म पोन्नियिन सेल्वन यानी कि कावेरी का बेटा कहलाने वाले महाप्रतापी चोल राज अरुलमोरीवर्मन के सम्राट बनने की कहानी पर आधारित है। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं। इतने दिनों में मूवी ने पूरे भारत में 159.5 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन और 282 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है।

फिल्म में ऐश्वर्या राय, चियान विक्रम, प्रकाश राज, तृषा कृष्णन, कार्थी, शोभिता धुलपाला सहित कई सितारे हैं। यह पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई फिल्म है, जिसे हिंदी सहित तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है।