Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुद को सुंदर और अट्रैक्टिव नहीं मानती थीं Kangana Ranaut, कहा - 'महिलाओं को समझनी चाहिए ये बात'

एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहें वो नेपोटिज् से जुड़ा कोई मुद्दा हो या किसी अन्य बारे में अपनी राय देना एक्ट्रेस बोलने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म वो लम्हे से अपना एक क्लिप शेयर किया है और कहा है कि उस वक्त वे अपने आपको बिल्कुल भी सुंदर नहीं मानती थीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 15 Sep 2024 11:23 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत ने शेयर किया पुराना वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं। सिख समुदाय द्वारा इसका विरोध किए जाने की वजह से अब तक फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हो पाई है। फिल्म पहले 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में इसकी रिलीज को टाल दिया गया।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ न कुछ शेयर किया करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए शेयर किया कि जब वो इंडस्ट्री में नई नई आई थीं तो उन्हें अपना लुक बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था। दरअसल कंगना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जोकि साल 2006 में आई उनकी फिल्म वो लम्हें का है। कंगना ने पोस्ट में लिखा कि वो खुद को सुंदर और आकर्षक नहीं मानती हैं।

यह भी पढ़ें: Emergency Exclusive : जल्द रिलीज होगी 'इमरजेंसी', फिल्म को लेकर आ गया Kangana Ranaut का नया बयान

कंगना खुद को नहीं मानती सुंदर

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा,'ये वीडियो मेरी दूसरी फिल्म वो लम्हें के म्यूजिक लॉन्च का है। उन दिनों मैं एक टीनेज गर्ल थी और हर युवा लड़की की तरह मुझे अपनी सूरत और रंग से नफरत थी। कोई भी युवा महिला अपने आपको सुंदर और अट्रैक्टिव नहीं मानती है। शायद यही है जो उन्हें कमजोर बनाता है। लेकिन आज मैं उस तरह दिखने के लिए कुछ भी कर सकती हूं जैसा कि मैं तब दिखती थी और ये सिर्फ लुक नहीं है बल्कि नैचुरल लाइफ,पावर और सभी एनर्जी लेवल्स पर है जिसकी मैंने तब सराहना नहीं की थी।'

कंगना ने महिलाओं को दिया खास मैसेज

इसके साथ ही कंगना ने हर उम्र की महिलाओं के लिए एक खास मैसेज भी छोड़ा। उन्होंने आगे लिखा- 'आज आप सबसे कम उम्र की हैं,हर उम्र और फेज सुंदर होता है,अपने लिए दयालु होना सीखें। भले ही आप अपने रिफ्लेक्शन में सुंदरता ना पा सकें लेकिन जान लें कि आप जब कभी भी पीछे मुड़कर देखेंगी तो पाएंगी कि आप कितनी सुंदर थी। लेकिन भरोसा रखिए आप खूबसूरत हैं।'

कंगना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी। फिल्म उद्योग में लगभग दो दशकों के दौरान, कंगना ने कई यादगार प्रदर्शन किए हैं। इनमें क्वीन और तनु वेड्स मनु शामिल हैं। वह फिलहाल अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Emergency पर चल रहे विवाद के बीच कंगना रनौत ने बेची अपनी कंट्रोवर्शियल प्रॉपर्टी, हुआ 12 करोड़ का मुनाफा