Move to Jagran APP

'मुझे बहुत अपमानित महसूस हुआ', सांसद Kangana Ranaut ने घर पर BMC के बुलडोजर चलाने को लेकर बयां किया दर्द

अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर हिमाचल प्रदेश के मंडी से इलेक्शन लड़ा। जीत हासिल करने के साथ- साथ अब वो सांसद बन चुकी हैं। इस बीच कंगना रनौत ने साल 2020 में अपने घर पर बुलडोजर चलाए जाने वाली घटना पर बात की और ये भी बताया कि ये राजनीति में उनके आने की वजह नहीं है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 14 Jun 2024 01:28 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2024 01:28 PM (IST)
कंगना रनौत का का घर पर बुलडोजर चलाए जाने पर छलका दर्द, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत चंडीगढ़ में हुए थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर अभी तक इस मामला सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच अब कंगना रनौत ने 2020 में उनके घर के एक हिस्से पर चलाए गए बीएमसी के बुलडोजर को लेकर बात की है। अभिनेत्री ने ये भी साफ किया उन्होंने इस घटना की वजह से राजनीति में आने का फैसला नहीं किया। हालांकि, उस दौरान उन्हें बहुत अपमानित महसूस हुआ था।

कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर हिमाचल प्रदेश के मंडी से इलेक्शन लड़ा और जीत हासिल की। इसके साथ ही अभिनेत्री अब सांसद बन गई हैं। हालांकि, अभी वो कैबिनेट मंत्रिमंडल का हिस्सा नहीं बनी हैं।

क्या BMC वाली घटना के कारण ज्वाइन की राजनीति?

कंगना रनौत ने बीएमसी वाली घटना को लेकर अपने हालिया इंटरव्यू में साफ किया कि वो इसकी वजह से राजनीति में नहीं आई हैं। हिमाचली पॉडकास्ट के साथ बातचीत में अभिनेत्री ने कहा, "हर किसी के विचार के विपरीत, जिंदगी में कुछ भी नया करने के पीछे मेरी सोच कभी भी किसी कड़वाहट से नहीं निकली है, नेगेटिव मुझे थका देती है। यहां तक कि जब मैंने कहा कि अमिताभ बच्चन के बाद, अगर किसी को बहुत सम्मान मिलता है, तो वो मैं हूं, मैं अभी भी अपनी इस बात पर कायम हूं।"

यह भी पढ़ें- सांसद Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर करण जौहर की आई पहली प्रतिक्रिया, जवाब सुन लोगों ने बजाईं तालियां

घर पर बुलडोजर चलाए जाने पर छलका दर्द

कंगना रनौत ने 2020 में बीएमसी के बुलडोजर चलाए जाने वाली घटना पर भी बात की। उन्होंने कहा, "मुझे बहुत अपमानित महसूस हुआ था, ऐसा लगा जैसे मुझ पर बहुत अत्याचार किया गया था। एक घर आपका विस्तार है, लेकिन मेरा जबरदस्ती गुंडागर्दी करके तोड़ दिया गया। ये उस समय पर्सनल अटैक जैसा था।"

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: वर्क कल्चर और वीकेंड पर MP कंगना रनौत का बड़ा कमेंट, सुन ऑफिस कर्मचारियों की बढ़ जाएगी बेचैनी?

पूरे देश ने किया मुझे सपोर्ट

उन्होंने आगे कहा, "उस घटना से मुझे यह सीख मिली कि महाराष्ट्र में कितने लोगों ने मेरा समर्थन किया और किस हद तक भारत ने मेरा साथ दिया। शिवसेना की घटना को हर कोई जानता है और लोगों ने मुझे बताया है कि मैं साहसी हूं। उस घटना की एक खास फैन फॉलोइंग है।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.