Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Emergency की रिलीज पर लटकी तलवार, अब पैसों की तंगी से जूझ रहीं Kangana Ranaut! बेचना पड़ा बंगला

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने बोल्ड बयानों के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह जो भी कहती हैं उसका बुरा उन लोगों को जरूर लगता है जिनसे एक्ट्रेस का पंगा हुआ रहता है। इन दिनों वह फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं जो कि रिलीज होते-होते रह गई। वहीं एक्ट्रेस ने बताया की इस फिल्म की रिलीज के अधर में होने के कारण क्या परेशानी आ रही।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Sep 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
'इमरजेंसी' एक्ट्रेस कंगना रनौत. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज के इंतजार में हैं। 6 सितंबर को यह मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन आखिरी वक्त पर इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई।

कंगना रनौत ने हाल में कुछ इंटरव्यू दिए हैं, जहां उन्होंने इमरजेंसी फिल्म को लेकर काफी सारी बाते कीं। इन्हीं में एक में उन्होंने अपना बंगला बेचने की बात बताई और ये भी बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।

प्रॉपर्टी बेचने को लेकर बोलीं कंगना

बीते दिनों खबर आई थी कि कंगना ने मुंबई में अपना पाली हिल वाला बंगल बेचने की योजना बनाई है। न्यूज 18 चौपाल में एक्ट्रेस ने इस बात की असलियत बताई। उन्होंने बताया कि अपनी सारी प्रॉपर्टी उन्होंने इमरजेंसी फिल्म की रिलीज पर लगा दी है। 

2020 में गिराया गया था कंगना का बंगला

कंगना ने जो प्रॉपर्टी बेची है, वह कंट्रोवर्शियल मानी जाती रही है। 2020 में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने इसका एक हिस्सा गिरा दिया था। यह तब हुआ था, जब कंगना ने उद्धव ठाकरे की आलोचना की थी और सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत से भिड़ गई थीं। तब ठाकेर सरकार के अंतर्गत उनका बंगला गिराया गया। बीएमसी ने दावा किया था कि उनका बंगला अवैध है, इसलिए तोड़फोड़ की जा रही है। तोड़फोड़ के बाद कंगना को 2 करोड़ रुपये की पेशकश की गई जिसे उन्होंने लेने से इनकार कर दिया।

2020 में कंगना के बांद्रा का पाली हिल एरिया में मल्टीस्टोरी प्रॉपर्टी 32 करोड़ में बेचने की बात सामने आई थी। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ऐसा करना पड़ा क्योंकि इमरजेंसी फिल्म की रिलीज में देरी के कारण उनके पैसे फंसे हुए थे। 

'बुरे वक्त में ही काम आती है प्रॉपर्टी'

ऐसा दावा किया गया कि कंगना ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'मणिकर्णिका फिल्म्स' के लिए प्रॉपर्टी को ऑफिस की तरह इस्तेमाल किया। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ''इमरजेंसी मेरी वो फिल्म थी, जो रिलीज होने वाली थी, तो मैंने अपनी प्रॉपर्टी को इस मूवी के लिए दांव पर लगा दिया और अब यह रिलीज नहीं हुई है। प्रॉपर्टी इसी के लिए होती है ताकि मुश्किल समय में वह काम आ सके।''

यह भी पढ़ें: 'भिंडरावाले संत नहीं, आतंकवादी था' Emergency के पोस्टपोन होने पर फूटा कंगना का गुस्सा, बताया अब कब रिलीज होगी फिल्म