Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: खलिस्तान विवाद पर बोलीं कंगना रनोट,'अगर मुझे गोली न मारें तो बहस के लिए तैयार हूं'

Kangana Ranaut बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट निडर होकर हर मुद्दे पर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। चाहे नेपोटिज्म पर कुछ बोलना हो या देश का कोई भी मुद्दा हो एक्ट्रेस बिना खौफ सोशल मीडिया पर अपनी बात को रखती हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 26 Feb 2023 09:37 AM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2023 09:37 AM (IST)
File Photo of Kangana Ranaut. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। देश में चाहे कुछ भी हो रहा हो, एक्ट्रेस निडर होकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी हर बात रखती हैं। उनकी यही अदा उन्हें बाकी सबसे अलग बनाती है। हाल ही में पंजाब में अजनाला पुलिस स्टेशन पर 'वारिस पंजाब दे' के अमृतपाल सिंह के समर्थकों ने हमला किया।

अमृतपाल सिंह ने अपने समर्थक सवप्रीत सिंह तूफान के खिलाफ केस दर्ज कराने का विरोध किया है। इसी खलिस्तान मसले पर एक्ट्रेस कंगना रनोट ने बहस के लिए अमृतपाल सिंह की चुनौती स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि अगर खलिस्तानी मुझे गोली न मार दें, तो मैं बहस के लिए तैयार हूं।

'चर्चा के लिए तैयार हूं'

एक्ट्रेस ने कहा- अमृतपाल ने कहा है कि वह खलिस्तान की डिमांड को समझा सकते हैं अगर कोई उनके साथ बौद्धिक चर्चा के लिए तैयार है। मैं उन्हें गलत साबित करने के लिए और चर्चा के लिए तैयार हूं। लेकिन मुझ पर हमला या मुझे गोली नहीं मारी जानी चाहिए।

'दो साल पहले कर दी थी भविष्यवाणी'

इससे पहले कंगना ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट के जरिये एक्ट्रेस ने गैर-खलिस्तानी सिखों को बड़ी सलाह दी थी। कंगना ने लिखा- 'पंजाब में जो कुछ हो रहा है, मैंने दो साल पहले भविष्यवाणी कर दी थी। मुझ पर कई हले दर्ज किए गए थे। मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था। मेरी कार पर पंजाब में हमला किया गया था, लेकिन वही हुआ जो मैंने कहा था। पर अब समय आ गया है जब गैर-खलिस्तानी सिख अपनी पोजिशन और इरादों को क्लीयर करें।'

यह भी पढ़ें: Tina Datta को मिला बड़ा ऑफर, पटौदी पैलेस में शुरू की नए प्रोजेक्ट की शूटिंग, इस फेमस एक्टर के साथ बनेगी जोड़ी!

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela Birthday: उर्वशी रौतेला ने बर्थ डे पर शेयर की ऐसी विश, लोगों ने नसीम शाह के नाम से ली चुटकी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.