Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजनीतिक उठापटक को दिखाती 'इमरजेंसी' लेकर आईं Kangana Ranaut, कहा- अब तीनों खान पर बनाना चाहती हूं फिल्म

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कुछ भी कहने या करने से कतराती नहीं हैं। लंबे समय के बाद उनकी कोई मूवी रिलीज आने वाली है। कंगना की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक्ट्रेस ने मूवी में मेन किरदार इंदिरा गांधी का निभाया है। उनके अलावा फिल्म में अनुपम खेर श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी भी हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Aug 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
आमिर खान, सलमान खान, शाह रुख खान और कंगना रनौत

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के मंडी की सांसद बनने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की पहली फिल्म 'इमरजेंसी' आने वाली है। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रनौत पूरी तरह ढलती नजर आई हैं। इस फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दोनों कंगना ही हैं। पूरे जी जान के साथ बनाई गई इस फिल्म का उन्होंने ट्रेलर भी धमाकेदार अंदाज में रिलीज किया।

'इमरजेंसी' का ट्रेलर रिलीज

इमरजेंसी फिल्म 1975 में इंदिरा गांधी सरकार द्वारा घोषित किए गए आपातकाल पर आधारित मूवी है। इस फिल्म को बनाने में कंगना ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। अगर ट्रेलर में उनके मेकअप को देखा जाए, तो कंगना उसमें पूरी तरह से फिट नजर आई हैं। इंदिरा गांधी की ही तरह बाल, उनकी तरह गर्दन हिलाकर बात करने का तरीका, उनके जैसी चाल, वगैरह सब कुछ कंगना ने हुबहू करने का प्रयास किया है। 

तीनों खान्स पर बोलीं कंगना 

इमरजेंसी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना ने इस मूवी से जुड़ी कुछ बातें बताईं। इसी के साथ उन्होंने इंडस्ट्री के तीन बड़े खान- शाह रुख, सलमान और आमिर के बारे में कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो गए। कंगना ने तीनों के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।

— $@M (@SAMTHEBESTEST_) August 14, 2024

कंगना से पूछा गया कि क्या वह कभी सलमान, शाह रुख और आमिर के लिए भी फिल्म बनाना चाहेंगे। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वह तीनों के लिए फिल्म डायरेक्ट और प्रोड्यूस करना चाहेंगी। वह उनके लिए एक ऐसी फिल्म बनाना चाहेंगी, जिसमें तीनों की आर्टिस्टिक साइड और क्रिएटिव टैलेंट दिखे।

'इमरजेंसी' की स्टार कास्ट

इमरजेंसी फिल्म की स्टार कास्ट में मिलिंद सोमन, फील्ड मार्शल सैम बहादुर के किरदार में होंगी। वहीं, संजय गांधी का रोल विशाक नायर करेंगे। अनुपम खेर, जयप्रकाश नारायण के रोल में होंगे, जो इंदिरा गांधी की आपातकाल का विरोध करते देखे जाएंगे। इसके अलावा श्रेयस तलपड़े, अटल बिहारी वाजपेयी के रोल और महिमा चौधरी लेखिका पुपुल जयकर के रोल में होंगी।

यह भी पढ़ें: Emergency Trailer: 'राजनीति में कोई सगा नहीं होता', Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' का ट्रेलर आउट