Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने बताई चुड़ैलों की असली परिभाषा, सुनकर इम्प्रेस हुईं सामंथा रुथ प्रभु; यूं किया रिएक्ट

एक्ट्रेस व मंडी से सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज का उनके फैंस को काफी इंतजार है। एक्ट्रेस लगातार अपनी इस मूवी पर अपडेट शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में कंगना ने चुड़ैलों पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने चुड़ैलों की खूबी के बारे में बताया है। एक्ट्रेस की इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 20 Oct 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत. फोटो क्रेडिट -इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस व सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं। उन्हें जिसे जो भी कहना होता है, वह खुलकर कहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस निडर होकर अपनी बात रखती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। लेकिन इस बार उन्होंने किसी को ट्रोल नहीं किया, बल्कि विच (चुड़ैल) शब्द की असली परिभाषा बयां की है।

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, ''चुड़ैलों से नहीं, उनसे डरिये, जिन्होंने उन्हें जलाया है।'' इस पर 'क्वीन' एक्ट्रेस ने रिप्लाई में बताया है कि असल में चुड़ैल किसे कहा जाता है। उन्होंने जो पोस्ट किया, साउथ स्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) उस पर उनकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाईं। 

चुड़ैलों पर क्या बोलीं कंगना?

कंगना ने अपनो पोस्ट में बताया है कि चुड़ैलों को हर तरह की बाउंड्री तोड़ने की एक जिद होती है। उन्होंने लिखा, ''चुड़ैलें वह महिला होती हैं, जिनकी सेल्फ वर्थ हाई होती है, जिनकी इंट्यूशन तेज होती है, जो फ्री स्पिरिट होती हैं, वह जिनकी अदम्य इच्छा शक्ति होती है और जिनमें एक जिद होती है कि उन्हें हर तरह की दीवार को लांघना है। ये क्वालिटी उन्हें रहस्यमयी, डराने वाली और धमकाने वाली, उन लोगों के लिए बनाती है, जो पिंजरे में बंद हैं और अभिशप्त हैं।''

स्मार्ट च्वाइस बनाना है जरूरी

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ''पिंजरे में कैद लोगों को लगता है कि गिफ्टेड लोगों के पास कुछ इविल पावर होती है और उन्हें जला देना चाहिए, कितनी ही चीजों में कंजूसी है और जलन की भावना तो सबसे ज्यादा है। आप या तो किसी से जलन की भावना मन में रख सकते हैं या प्रभावित हो सकते हैं, स्मार्ट च्वाइस बनाइये, जो प्रेरित होना चुनते हैं, वह चुने हुए होते हैं।''

सामंथा ने किया रिएक्ट 

सामंथा को कंगना के शब्दों का चयन और समझाने का तरीका पसंद आया। उन्होंने शब्दों के चयन को लेते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की है।

'इमरजेंसी' पर अपडेट

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन कुछ दृश्यों के कारण इसकी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया। सीबीएफसी ने मेकर्स को कुछ सीन हटाने के निर्देश दिए, जिसे मानने के बाद अब यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इमरजेंसी की नई रिलीज डेट का एलान जल्द ही किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: थिएटर की तरह OTT पर भी होगा CBFC का पहरा? सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला