Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Kangana Ranaut बेच रही हैं अपना पाली हिल वाला बंगला ? चार साल पहले BMC ने चलाया था बुलडोजर

कंगना रनौत के नेटवर्थ की बात करें तो 91 करोड़ रुपये से अधिक है जिसमें उनके पास कई आलीशान घर है। कार है और अपने होम मण्डी में भी बंगला है। अब खबर है कि एक्ट्रेस अपने मुंबई के पाली हिल वाले बंगले को बेच रही हैं। इसी बंगले में कंगना ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला हुआ है जिसका नाम है मण‍िकर्ण‍िका फिल्म्स।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 05 Aug 2024 12:56 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत का बंगला ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्‍ट्रेस और मंडी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद बनीं कंगना रनौत को लेकर अब एक खबर सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने मुंबई के पाली हिल वाले बंगले को बेच रही हैं, जो साल 2020 में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा अवैध निर्माण के लिए आंशिक रूप से ध्वस्त किए जाने के बाद चर्चा में आया था। बता दें, इसी बंगले में कंगना ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला हुआ है, जिसका नाम है 'मण‍िकर्ण‍िका फिल्म्स'।

जानें कितने करोड़ में बिक रहा है ये बंगला

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोड एस्टेट ने अपने यूट्यूब चैनल पर संपत्ति का दौरा करते हुए वीडियो साझा किया, जिसमें कहा गया कि यह अब ₹40 करोड़ में बिकने के लिए तैयार है। हालांकि, उन्होंने एक्ट्रेस का नाम भी नहीं लिया है।

यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024 : 'वह आदमी है', महिला खिलाड़ी की नाक तोड़ने वाले प्रतिद्वंद्वी पर बरसीं Kangana Ranaut

3042 स्‍क्‍वायर फीट में फैला है ये बंगला 

इस वीडियो में अभिनेत्री के बंगले का एक-एक कौना दिखाया गया है। इसके अलावा इस वीडियो में बताया गया है कि इस प्रॉपर्टी का प्लॉट साइज 285 मीटर है, जबकि बंगले का निर्माण क्षेत्र 3042 स्‍क्‍वायर फीट में है।

बीएमसी ने जब चलवाया था बुलडोजर

बता दें, साल 2020 में कंगना रनौत और BMC के बीच व‍िवाद हुआ था, जिसमें BMC ने आरोप लगाया कि कंगना ने अपने इस बंगले को अवैध निर्माण में बनवाया है।

बता दें, कंगना के इस बंगले को शबनम गुप्ता द्वारा डिजाइन किया गया था, जिसमें ज्यादातर काम आलीशान लकड़ी से बना है। इसमें वर्कस्टेशन से लेकर शानदार स्टूडियो, एक डिस्कशन मीटिंग रूम से लेकर बड़ा हॉल भी शामिल है। इसके अलावा ग्राउंड प्लस टू प्रॉपर्टी में 500 वर्ग फीट की पार्किंग भी शामिल है। 

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो काम की बात करें तो कंगना रनौत जल्द 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। ये मूवी अगले महीने यानी 6 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। फिल्‍म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है।

यह भी पढे़ं- Budget 2024: अशनीर ग्रोवर ने बजट को बताया मीनिंगलेस, हिमाचल को राहत फंड मिलने पर कंगना रनौत ने यूं किया रिएक्ट