Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्म सेट पर Kangana Ranaut को मिला रजनीकांत से खास सरप्राइज, सोशल मीडिया पर छायी थलाइवा और एक्ट्रेस की फोटो

कंगना रनोट की हाल ही में फिल्म तेजस रिलीज हुई जिसका बॉक्स ऑफिस रिस्पांस कुछ खास नहीं रहा। हालांकि अब एक्ट्रेस ने अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। कंगना का नेकस्ट प्रोजेक्ट साउथ सिनेमा के हीरो आर माधवन के साथ होगा। एक्ट्रेस ने अनटाइटल्ड फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की। साथ ही रजनीकांत के साथ भी कंगना की फोटो सामने आई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 18 Nov 2023 03:01 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Photo with Rajnikant. Photo Credit: Kangana Ranaut Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने 8 साल पहले आर माधवन के साथ 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के जरिये बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। फैंस ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया। वहीं, अब फैंस को इन दो सुपरस्टार्स की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। कंगना, माधवन के साथ साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले फिल्म सेट से एक फोटो शेयर की थी, जिसके थोड़ी ही देर बाद उन्होंने थलाइवा रजनीकांत के साथ इसी सेट से एक फोटो शेयर की है।

कंगना ने शेयर की रजनीकांत के साथ तस्वीर

कंगना रनोट की एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'तेजस' हाल ही में रिलीज हुई। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और अब कुछ दिनों में एक्ट्रेस की अगली मूवी 'इमरजेंसी' रिलीज होगी। इस बीच कंगना ने एक अनटाइटल्ड फिल्म का एलान किया, जिसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म के सेट पर थलाइवा रजनीकांत ने सरप्राइज विजिट दिया। एक्ट्रेस ने उनके साथ कुछ तस्वीरें क्लिक कराईं, जिसे एक्स पर शेयर किया गया है।

एक्ट्रेस ने लिखा, 'हमारी शूटिंग के पहले इंडियन सिनेमा के गॉड थलाइवा ने हमें सेट पर आकर सरप्राइज विजिट दिया। क्या लवली डे है। @actormadhavan को मिस कर रही हूं। वह जल्द ही हमें ज्वाइन करने वाले हैं।'

What a lovely day!! Missing Maddy @ActorMadhavan as he joins us soon ❤️ @Tridentartsoffc @rajinikanth @sanjayragh pic.twitter.com/DNE87M9Uru— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) November 18, 2023

माधवन ने किया धन्यवाद

थलाइवा रजनीकांत को अपनी फिल्म के सेट पर आने की तस्वीरें देख आर माधवन ने उन्हें धन्यवाद किया।

चेन्नई में शुरू हुई शूटिंग

इससे पहले कंगना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया था कि माधवन के साथ इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग चेन्नई में शुरू हो चुकी है। उन्होंने फिल्म से जुड़ी ज्यादा अपडेट्स नहीं दी। बहरहाल, फैंस माधवन और कंगना की रॉकिंग केमेस्ट्री को एक बार फिर साथ देखने के लिए तैयार हैं। कंगना ने माधवन के साथ 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के अलावा इसकी प्रीक्वल फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: Emergency की रिलीज से पहले Kangana Ranaut ने नई साइको थ्रिलर फिल्म का किया एलान, चेन्नई में शुरू की शूटिंग