Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हम भी चरमपंथियों के घेरे में हैं', Kangana Ranaut ने पोस्ट शेयर कर दिया लोगों को खास मैसेज

अपने बेबाक अंदाज के लिए फेमस एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और खास नोट के साथ लोगों को मैसेज भी दिया। पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा कि हर रोज 10 मिनट आत्मरक्षा के लिए दें। वहीं उन्होंने अपनी जमीन पर लोगों की रक्षा के लिए तैयार रहने की बात भी कही है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 10 Aug 2024 01:10 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर कई मुद्दों को लेकर अपनी राय खुलकर रखते हुए नजर आती हैं, जिसकी वजह से उन्हें बहुत बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। अब कंगना ने फिर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने भारत के लोगों को खास मैसेज भी दिया है।

शांति के लिए लड़ी गई लड़ाइयां

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि शांति हवा या सूरज की रोशनी में नहीं है, जिसे आप अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझते हैं और मुफ्त में आपके पास आ जाएगी। महाभारत हो या रामायण दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाइयां शांति के लिए लड़ी गई हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने विनेश फोगाट की जीत पर कसा तंज, बोलीं- मोदी विरोधी रहीं फिर भी मौका मिला

इसके आगे उन्होंने लिखा कि अपनी तलवारें उठाएं और उन्हें धारदार रखें। हर दिन किसी न किसी तरह की लड़ाई का अभ्यास करें। अगर ज्यादा नहीं तो हर रोज 10 मिनट आत्मरक्षा के लिए दें। दूसरों के हथियारों के आगे झुकना आपकी लड़ाई में अक्षमता का नतीजा नहीं होना चाहिए।

रक्षा के लिए रहना चाहिए तैयार

कंगना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि भरोसे में समर्पण करना प्यार है, लेकिन डर में कायरता है। इजराइल की तरह अब हम भी चरमपंथियों के घेरे में हैं। हमें अपनी जमीन पर लोगों की रक्षा के लिए तैयार रहना चाहिए। बता दें कि कई लोग कंगना रनौत के इस पोस्ट को बांगलादेश में चल रहे विवाद को भी जोड़कर देख रहे हैं।

इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही 'इमरजेंसी' में दिखाई देने वाली हैं। इस मूवी की घोषणा उन्होंने साल 2021 में की थी। बता दें कि एक्ट्रेस ने खुद ही इस मूवी का निर्देशन भी किया है और इसमें उनके अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने Himachal Pradesh के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा, पहाड़ों से की अपनी तुलना