Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में लगाई सोशल मीडिया पर आग, देखकर आपका भी चकरा जाएगा दिमाग

कंगना रनोट के वर्क फ्रंट पर बात करें तो इन दिनों फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। इस फिल्म में वो इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। कंगना के अलावा मूवी में महिमा चौधरी अनुपम खेर और श्रेयश तलपड़े भी लीड रोल में हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 18 Oct 2022 02:09 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Kangana Ranaut Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड क्वीन यानी कंगना रनोट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कंगना न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए बल्कि अपने धाकड़ अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय देती नजर आती हैं। इसी बच कंगना ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनकी वजह से वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अवतार देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं।

ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में शेयर की तस्वीरें

कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो आज की नहीं बल्कि पुरानी हैं। इन तस्वीरों में वो व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहने दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने हाई वेस्ट पैंट पहनी है। वहीं कंगना ने अपने बालों को लुक देने के लिए बन बनाया है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कंगना के पीछे सनसेट नजर आ रहा है। किसी लेक के किनारे खड़े होकर वह पोज दे रही हैं।

तस्वीर के साथ लिखा ऐसा कैप्शन

कंगना रनोट ने अपनी इन तस्वीरों के साथ दमदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, 'इस फैक्ट पर जोर देना चाहती हूं कि एक महिला क्या पहनती है और क्या पहनना भूल जाती है, ये हर तरह से उनका मैटर है...न कि आपका।' इस कैप्शन के साथ ही एक्ट्रेस ने लाफिंग इमोजी भी शेयर किया है। आपको बता दें कि कंगना की ये तस्वीरें उनकी फिल्म 'धाकड़' की रैप अप पार्टी के दौरान की हैं। इन फोटोज को एक्ट्रेस पहले ही पोस्ट कर चुकी हैं। इन पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इमरजेंसी में आएंगी नजर  

कंगना रनोट के वर्क फ्रंट पर बात करें तो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर काफी सुर्खियों में बनीं हुई हैं। इस फिल्म में वो इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। कंगना के अलावा मूवी में महिमा चौधरी, अनुपम खेर और श्रेयश तलपड़े भी लीड रोल में हैं। फिल्म से सभी स्टार्स के लुक्स रिवील हो चुके हैं।  

यह भी पढ़ें- Om Puri Birth Anniversary: इंटीमेट सीन में ओम पुरी संग बेकाबू हो गई थी ये एक्ट्रेस, दोनों का हो गया था ऐसा हाल