Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut: आर माधवन के साथ फिर काम करेंगी कंगना, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

Kangana Ranaut बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब इसकी रिलीज से पहले ही उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर अपडेट शेयर कर दिया है। अपनी आने वाली फिल्म में वह अभिनेता आर माधवन के साथ काम करने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 12 Feb 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट और आर माधवन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनोट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर व्यस्त हैं। इस मूवी का उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने 'इमरजेंसी' की रिलीज से पहले अपनी आगामी मूवी को लेकर अपडेट शेयर कर दिया है।

इस आगामी मूवी में वह आर माधवन के साथ काम करने वाली हैं। इसकी एक तस्वीर एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है और खुशी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने किया खुलासा, बताया क्यों नहीं बनना चाहतीं भारत की प्रधानमंत्री

कंगना रनोट ने दिया अपडेट

कंगना रनोट ने आज 12 फरवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह अभिनेता आर माधवन के साथ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'एक और शानदार स्क्रिप्ट के लिए अपने पसंदीदा आर माधवन के साथ वापस आ गई हूं'।

इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वह फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए टीम के साथ बैठी नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'क्या शानदार टीम है'। बता दें, कंगना रनोट और आर माधवन ने पहले 'तनु वेड्स मनु' और इसके सीक्वल 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में साथ काम किया है।

कंगना रनोट का वर्क फ्रंट

कंगना रनोट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह आखिरी बार 'तेजस' में नजर आई थीं। हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अब कंगना अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देने वाली हैं। यह मूवी एक पॉलिटिकल ड्रामा है।

इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। इतना ही नहीं, कंगना अभिनय के साथ-साथ इसका निर्देशन भी खुद कर रही हैं। कंगना के साथ इस मूवी में श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, महिमा चौधरी और पुपुल जयकर भी दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना रनोट नहीं चाहती Animal डायरेक्टर संदीप रेड्डी उन्हें ऑफर करें रोल, कहा- मैं आई तो आपके अल्फा मेल हीरोज...