Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'क्या मजबूरी थी', पान मसाला एड करने वाले एक्टर्स पर भड़कीं Kangana Ranaut, देश को बर्बाद करने का लगाया आरोप

इमरजेंसी का प्रमोशन कर रहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर उन बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है जो तंबाकू को प्रमोट करते हैं। धाकड़ गर्ल ने इन बॉलीवुड सितारों पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया है। कंगना की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन CBFC से मंजूरी न मिलने के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 17 Sep 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
पान मसाला एड करने वाले स्टार्स पर कंगना रनौत का तंज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वह बॉलीवुड सितारों पर तंज कसने में जरा भी नहीं हिचकती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक बार फिर उन सितारों को आड़े हाथ लिया है, जो तंबाकू का प्रमोशन करते हैं। उन्होंने ऐसे सितारों पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड स्टार्स शाह रुख खान और अजय देवगन पान मसाला का एड करने के लिए खूब ट्रोल होते हैं। पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इसका हिस्सा थे, लेकिन अब वह उन्होंने अपने कदम पीछे कर लिए हैं। कंगना भी इशारों-इशारों में पान मसाला का एड करने वाले सितारों पर तंज कसती रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

पान मसाला को प्रमोट करने वाले सितारों पर बोलीं कंगना

न्यूज18 के साथ बातचीत में कंगना रनौत ने कहा, "बॉलीवुड ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया है। उन्हें इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। ये एक्टर्स अपने नेट वर्थ का शो-ऑफ करते हैं, लेकिन फिर तंबाकू का विज्ञापन करते हैं। उनकी क्या मजबूरी थी जो वे स्क्रीन पर तंबाकू चबाने लगे? जब राष्ट्र विरोधी एजेंडे की बात आती है तो ये लोग साथ खड़े हो जाते हैं। वे पैसे के बदले में हमारे देश को धोखा देते हैं। वे (इंस्टाग्राम) स्टोरी या ट्विटर पर पोस्ट करने के लिए 10 लाख रुपये, 5 लाख रुपये या उससे भी ज्यादा चार्ज करते हैं।"

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर्स पर Kangana Ranaut ने लगाया शोषण का आरोप, बोलीं - घर मैसेज करके बुलाते हैं

Kangana Ranaut

रणबीर कपूर पर कसा तंज

कंगना रनौत ने इसी इंटरव्यू में उन फिल्ममेकर्स पर भी सवाल उठाया है, जो अपनी फिल्मों में खलनायकों को हीरो के तौर पर प्रस्तुत कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "वे जिस तरह की फिल्में बना रहे हैं, उसमें नायक अब खलनायक बन गया है। उनके नायक गुंडे हैं, वे महिलाओं का पीछा करते हैं, उन्हें छेड़ते हैं और उनका यौन उत्पीड़न करते हैं। वे अपनी संस्कृति के लिए खड़े नहीं होते। ऐसे ही उनके नायक हैं।"

Kangana Ranaut Photos

जब कंगना से रणबीर कपूर पर किए गए 'सीरियल स्कर्ट चेजर' कमेंट को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा, "आप ऐसे बहस कर रहे हैं, जैसे वह कोई संत हैं।" मालूम हो कि 2020 में एक ट्वीट में कंगना को सीरियल स्कर्ट चेजर बुलाया था।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranat ने Ranbir Kapoor को 'सीरियल स्कर्ट चेजर' बताने पर दी सफाई, कहा- 'वह कोई स्वामी विवेकानंद नहीं'