Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अन्नू कपूर के बयान पर Kangana Ranaut ने किया पलटवार, बोलीं- सफल महिला से नफरत...

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड का मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अभी तक कई सेलेब्स इस पर अपना रिएक्शन दे चुके हैं। कुछ ने इसकी निंदा की तो कुछ ने CISF कर्मी को सपोर्ट किया। बीते दिन अभिनेता अन्नू कपूर ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया। अब कंगना ने उनके बयान पर पलटवार किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 22 Jun 2024 10:01 AM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत और अन्नू कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kangana Ranaut Slap Controversy: बॉलीवुड अभिनेता अन्नू कपूर अपनी फिल्म 'हमारे बारह' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की यह मूवी लंबे विवादों के बाद आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज से पहले इसके लिए एक प्रेस कांफ्रेंस रखी गई थी, जिसमें वहां मौजूद लोगों ने मूवी की कास्ट से कई सवाल किए।

इस दौरान अन्नू से कंगना रनौत के थप्पड़ कांड को लेकर भी सवाल किया गया। इसके जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन कर कोई हैरान रह गया। अब इस पर सांसद कंगना ने भी अपना जवाब दिया है। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा।

यह भी पढ़ें: 'कौन कंगना?', अन्नू कपूर ने Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर दिया रिएक्शन, जवाब सुनकर हैरान हुए लोग

एक्ट्रेस ने शेयर किया अन्नू कपूर का वीडियो

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अन्नू कपूर का प्रेस कांफ्रेंस वाला वीडियो शेयर किया है। इसमें सुना का सकता है कि जब एक्टर से पूछा गया कि जब कंगना को थप्पड़ मारा गया, तो सोसाइटी का एक सेक्शन उसे सेलिब्रेट कर रहा है।

Photo Credit: Instagram/Annu Kapoor

इस पर एक्टर जवाब देते हैं कि कंगना जी कौन हैं। मुझे बताओ न कौन है, जाहिर है आप पूछ रहे हैं तो बहुत बड़ी हेरोइन होंगी। एक्टर यहीं चुप नहीं होते इसके आगे भी उन्होंने काफी कुछ कहा।

कंगना रनौत ने किया पलटवार

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने उन पर पलटवार करते हुए लिखा कि क्या आप अन्नू कपूर से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं। वहीं, अगर वह सुंदर है, तो उससे ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह पावरफुल है, तो उससे कई ज्यादा नफरत करते हैं। क्या यह सच है।

क्या था थप्पड़ कांड

दरअसल, कंगना रनौत थप्पड़ कांड के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद शबाना आजमी, करण जौहर समेत कई सेलेब्स ने इसकी निंदा की। वहीं, विशाल ददलानी समेत कुछ ने खुलकर सीआईएसएफ कर्मी को सपोर्ट किया।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने छोटे भाई को शादी पर किया चंडीगढ़ में आलीशान घर गिफ्ट, अंदर का नजारा देख नहीं हटेंगी नजरें