Move to Jagran APP

थप्पड़ के बाद Kangana Ranaut के साथ दिख रहे शख्स ने महिला पर उठाया था हाथ? दोगलापन देख फूटा लोगों का गुस्सा

थप्पड़ कांड को लेकर कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा बटोर रही हैं। एयरपोर्ट से एक्ट्रेस का एक वीडियो भी वायरल हुआ लेकिन अब इसने एक नया मोड़ ले लिया है। वीडियो में कंगना की टीम में शामिल एक शख्स एक्ट्रेस के साथ खड़ी एक महिला पर हाथ उठाते हुए नजर आया। अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर अलग रोष देखने को मिल रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 07 Jun 2024 02:07 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2024 02:07 PM (IST)
क्या कंगना की टीम में महिलाओं को नहीं सम्मान? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 जीतने से ज्यादा थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। इलेक्शन में अपनी दमदार जीत दर्ज करने के बाद अभिनेत्री सातवें आसमान पर हैं। कंगना रनौत सांसद बनने के बाद बीते दिन दिल्ली के लिए रवाना हुई थीं, क्योंकि उन्हें पार्लियामेंट जाना था, लेकिन इस दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनके साथ थप्पड़ वाली घटना हो गई।

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार अपने साथ हुई इस घटना को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। एयरपोर्ट से एक्ट्रेस का एक वीडियो भी वायरल हुआ, लेकिन अब इसने एक नया मोड़ ले लिया है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर फूटा 'गोपी बहू' का गुस्सा, CISF ऑफिसर की हरकत पर दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

एयरपोर्ट पर हुआ एक और थप्पड़ कांड

थप्पड़ कांड को लेकर कंगना रनौत का कई लोगों ने सपोर्ट किया। हालांकि, कई लोग अब अभिनेत्री को दोगला बता रहे हैं, क्योंकि एयरपोर्ट से वायरल वीडियो में कंगना रनौत की टीम में शामिल शख्स एक महिला को मारते हुए नजर आया। अभिनेत्री को थप्पड़ कांड के बाद जब सिक्योरिटी बाहर ले जा रही थी, तब उनके साथ एक महिला भी चल रही थी, जो कंगना रनौत का बैग संभाल रही थीं।

कंगना की टीम में महिलाओं को नहीं सम्मान?

कंगना रनौत एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी और अपनी टीम के कुछ लोगों के साथ थीं। जहां उनकी टीम का एक कार्यकर्ता उस महिला को मारते हुए दिखाई दिया, जिसकी वजह से कंगना रनौत सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। लोगों का कहना है कि उनकी टीम के लोग ही महिलाओं का सम्मान नहीं कर पा रहे हैं।

दोगलापन देख भड़के लोग

कंगना रनौत के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक एक्स यूजर ने कहा, "हम सभी ने कंगना को थप्पड़ खाते हुए देखा। क्या हमने इस वीडियो में किसी और महिला को, जो कोई फिल्म स्टार, सांसद या कोई फेमस शख्सियत नहीं है, उसे थप्पड़ खाते देखा? कंगना पर गुस्सा जायज है, लेकिन दूसरी महिला पर चुप्पी साधना, जिसे मारा गया, क्या ठीक है? वो आदमी कौन है? और उसने इस महिला को मारने की हिम्मत कैसे की?"

सोशल मीडिया पर दिखा गुस्सा

एक अन्य ने यूजर लिखा, "कंगना रनौत के साथ ये आदमी कौन हैं, जो उस महिला को मार रहा है। कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा गया या नहीं, ये बाद में देखेंगे, लेकिन कोई इस आदमी के बारे में बात क्यों नहीं कर रहा है, जो उस लड़की को मार रहा है, ये वीडियो में साफ दिख रहा है।"

यह भी पढ़ें- 'उनके साथ भी यही हुआ था', Kangana Ranaut के सपोर्ट में उतरा ये फिल्ममेकर, इंदिरा गांधी मर्डर से की तुलना

एक्शन लेने की उठी मांग

कंगना रनौत के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक और यूजर ने कहा, "कंगना रनौत के पीछे ये बदमाश कौन है? इसकी भी जांच होनी चाहिए।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.