Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस हैंडसम हंक को डेट कर रहीं Kangana Ranaut? अयोध्या से सामने आई फोटो पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Kangana Ranaut बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर किसी भी टॉपिक पर अपनी बात बोले जाने को लेकर वोकल हैं। कंगना का एक वक्त में ऋतिक रोशन के साथ नाम जुड़ता था। अब एक्ट्रेस एक बार फिर डेटिंग रूमर्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अयोध्या से उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 24 Jan 2024 11:45 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की फाइल फोटो

एंटेरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी ये मूवी कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाली है। इसके पहले एक्ट्रेस अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Inauguration) में शामिल हुईं। यहां प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने के बाद एक्ट्रेस ने जय श्रीराम का नारा लगाकर इस एतिहासिक दिन का जश्न मनाया। मगर इन वजहों के अलावा कंगना एक और वजह से ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गई हैं।

फिर चर्चा में आईं कंगना रनोट

कंगना रनोट किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस बार वह प्रोफेशनल लाइफ की वजह से नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ रिलेशन की खबरों को लेकर लाइमलाइट बटोर चुकीं कंगना का नाम पर ईज माय ट्रिप के को फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों की अयोध्या से साथ में फोटो सामने आने के बाद इनके रिलेशन के कयास लगना शुरू हो गए।

प्राण प्रतिष्ठा से दोनों को दो अलग-अलग समय की फोटो सामने आई है। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, रेडिट्ट पर कंगना की निशांत पेट्टी के साथ फोटो सामने आई है। एक फोटो में कंगना ने पेस्टल ग्रीन कलर का सूट और उसके ऊपर शॉल ओढ़ा है। वहीं, दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने साड़ी पहनी है, जिसमें वह खूबसूरत लग रही हैं।

एक्ट्रेस ने किया इंकार

इन रूमर्स पर कंगना ने चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने मीडिया में गलत जानकारी न फैलाने का आग्रह किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वह किसी और को डेट कर रही हैं, जिसका खुलासा वह सही समय आने पर करेंगी।

लोगों ने लिए मजे

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ने खूब मजे लिए हैं। एक ने लिखा, 'कंगना की हो रही बैड ट्रिप, तो कंगना ने कहा 'ईज माय ट्रिप'।' एक ने कमेंट किया, 'बिना मालदीव्स' गए ही मालदीव हो गया।' तीसरे ने लिखा, 'इस आदमी को पता ही नहीं है इसके साथ क्या होने वाला है।' 

कंगना रनोट वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो फैंस उन्हें भारत की पहली और एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के रोल में देखेंगे। उनकी फिल्म 'इमरजेंसी' इस साल 14 जून को रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें: घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग पहुंचीं Sara Ali Khan, महादेव के आगे जोड़े हाथ, फोटो देख फैंस ने कही बड़ी बात