Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut पर चढ़ा आस्था का रंग, सोशल मीडिया पर गिनाई भगवान राम की विशेषताएं

Kangana Ranaut On Lord Ram कंगना रनोट हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए कंगना का नाम काफी जाना जाता है। धार्मिक आस्था में विश्वास रखने को लेकर अक्सर कंगना रनोट का नाम लगातार सुर्खियां बटोरता है। इस बीच एक बार फिर से क्वीन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया भगवान राम की विशेषताओं को विस्तार से समझाया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 13 Jan 2024 03:20 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनोट ने शेयर किया ये लेटेस्ट पोस्ट (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kangana Ranaut Special Post On Lord Ram: 'गैंगस्टर' जैसी फिल्मों में अपनी शानदार का जलवा बिखरने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनोट को भला कौन नहीं जानता। अपने बेबाक अंदाज और फिल्मों में कमाल की एक्टिंग के लिए कंगना का नाम काफी मशहूर है।

यही कारण है जो कंगना रनोट इंडस्ट्री की टॉप अदाकाराओं की सूची में शामिल होती हैं। धार्मिक आस्था में कंगना का काफी लगाव है, इसका अंदाजा आप उनके हालिया सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आसानी से लगा सकते हैं, जिसमें वह भगवान राम की खासियत के बारे में वर्णन करती हुई नजर आ रही हैं।

कंगना रनोट ने गिनाई भगवान राम के नाम की विशेषताएं

भगवान राम का नाम इस समय अयोध्या में राम मंदिर प्रतिष्ठा को लेकर चर्चा में है। श्री राम को हिंदू धर्म का आस्था का प्रतीक माना जाता है। ऐसे में कंगना रनोट भी एक उच्च स्तर की राम भक्त में आती हैं। शनिवार को कंगना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में 'पंगा' फिल्म अदाकारा ने लिखा है-

दुःख में --

"हे राम"

पीड़ा में --

"अरे राम"

लज्जा में --

"हाय राम"

अशुभ में --

"अरे राम राम"

अभिवादन में--

"राम राम"

शपथ में--

"राम दुहाई"

अज्ञानता में --

"राम जाने"

अनिश्चितता में --

"राम भरोसे"

अचूकता के लिए--…— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 13, 2024

''भारत के लोगों का मन हर स्थिति में राम को साक्षी बनाने का आदी है, फिर चाहें वो दुख और खुशी जैसी परिस्थिति क्यों न हों।'' इसके साथ ही ट्वीट में नीचे कंगना रनोट की विशेषताएं और परिस्थितियों का विस्तार से समझाया है। आलम ये है कि कंगना रनोट के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

राम मंदिर के उद्घाटन में जाएंगी कंगना रनोट

22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने वाले सेलेब्स की सूची में कंगना रनोट का नाम भी शामिल है। ऐसे में 22 तारीख कंगना इस खास कार्यक्रम में जरूर शामिल होती हुईं नजर आएंगी। कंगना के अलावा अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट,माधुरी दीक्षित और अक्षय कुमार जैसे तमाम हिंदी सिनेमा को राम लला प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण पत्र मिला है।

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut को मिल गया 'प्यार'? मिस्ट्री मैन का हाथ थामे दिखीं एक्ट्रेस, लोग बोले- Hrithik Roshan का हमशक्ल