Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Exclusive: 'पंजाब के लोगों को भी आएगी पसंद,' Emergency को लेकर कंगना रनौत ने कर दी भविष्यवाणी

Emergency Release बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम इस वक्त उनकी आने वाली मूवी इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस मूवी की रिलीज पर फिलहाल कोर्ट ने रोक लगा दी है। अब इमरजेंसी को लेकर कंगना ने जागरण के मंच पर खुलकर बात की है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या-क्या कहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 14 Sep 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी इमरजेंसी (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 में जीत का परचम लहरा कर सांसद बनने वालीं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kagana Ranaut) जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं। लेकिन कोर्ट की तरफ से उनकी इस मूवी की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया है। बीते समय में इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ और सेंसर बोर्ड ने इसे पास नहीं किया। जिसकी वजह से तय समय पर इमरजेंसी (Emergency) रिलीज नहीं हो सकी। 

अब अपनी मूवी को लेकर कंगना रनौत ने जागरण के मंच पर खुलकर बात की है और बताया है कि इमरजेंसी कब तक रिलीज की जा सकती है। साथ ही एक्ट्रेस ने ऐसा भी कहा कि पंजाब लोगों को ये पसंद आएगी। 

इमरजेंसी को लेकर बोलीं कगना रनौत

हाल ही में दिल्ली विश्व विद्यालय में दैनिक जागरण के हिंदी संवादी में बतौर गेस्ट कंगना रनौत ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने इमरजेंसी की रिलीज को भी पर भी चर्चा की। उन्होंने बताया-

जल्द ही हमारी फिल्म रिलीज की जाएगी। ये क्लियर हो गई है और हम सब बस सेंसर बोर्ड की तरफ से मिलने वाले सर्टिफिकेट का इंतजार कर रहे हैं। 18 सितंबर का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि उस दिन फिल्म को लेकर जो विवाद गर्माया था, उस पर सुनवाई होनी है। उसके बाद सब साफ हो जाएगा। फिल्म आप सब को पसंद आएगी। सिर्फ इतना ही नहीं खासतौर पर पंजाब के लोगों को भी ये अच्छी लगेगी। 

इस तरह से कंगना रनौत ने इमरजेंसी फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। मालूम हो कि कंगना ने इस मूवी में सिर्फ वह बतौर एक्ट्रेस नहीं, बल्कि निर्देशक के तौर पर भी काम किया है। इमरजेंसी को लेकर विवाद उस वक्त और अधिक बढ़ा, जब सिख समुदाय ने मूवी को लेकर आपत्ति जताई और अदालत में याचिका दायर की।

आपातकाल के अध्याय पर इमरजेंसी

कंगना रनौत की फिल्म के टाइटल से ही ये साफ पता चलता है कि इस मूवी की कहानी किस मुद्दे पर आधारित है। दरअसल इस फिल्म में देश की पूर्व प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी की सरकार में साल 1975 में लगने वाले आपातकाल के दौर को दिखाया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- Emergency Exclusive : जल्द रिलीज होगी 'इमरजेंसी', फिल्म को लेकर आ गया Kangana Ranaut का नया बयान