Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरी फिल्म पर इमरजेंसी लग गई है', रिलीज डेट टलने से टूटी Kangana Ranaut की बड़ी उम्मीद

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म इमरजेंसी पर मानो ग्रहण सा लगा हो। कई बार इस फिल्म की रिलीज डेट किसी न किसी वजह से टली थी। लंबे समय बाद इमरजेंसी सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार थी लेकिन अब CBFC से सर्टिफिकेट न मिलने की वजह से फिल्म पोस्टपोन हो गई। अब इस पर हाल ही में कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 02 Sep 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
इमरजेंसी की रिलीज डेट टलने पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। सिख समुदाय के आपत्ति जताने और कई लोगों के पिटीशन के बाद सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेट ने कंगना रनौत की फिल्म को रिलीज के लिए हरी झंडी नहीं दिखाई।

इस फिल्म को CBFC की तरफ से अब तक सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है, इस वजह से मेकर्स को इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म को मजबूरन पोस्टपोन करना पड़ा।

अब हाल ही में बॉलीवुड क्वीन और मंडी की सांसद कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट टलने पर प्रतिक्रिया जाहिर की है और बताया कि वह अपने देश से कितनी निराश हैं।

देश से हूं निराश- कंगना रनौत

हाल ही में शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में 'तनु वेड्स मनु' एक्ट्रेस कंगना रनौत  खास मेहमान बनकर आई थीं। इस दौरान उन्होंने फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर ढेर सारी बातें की, लेकिन साथ ही एक्ट्रेस ने रिलीज डेट पोस्टपोन होने पर अपना दुख भी व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को झटका, Emergency की रिलीज टली; सेंसर बोर्ड से नहीं मिला अब तक सर्टिफिकेट

उन्होंने कहा,

"मेरी फिल्म पर ही इमरजेंसी लग गई है। ये स्थिति बहुत ही निराशाजनक है। मैं तो अपने देश से और जो हालात हैं, उससे बहुत ही ज्यादा निराश हूं"।

आपको बता दें कि जब कंगना रनौत बीते दिनों 'आप की अदालत' में पहुंची थीं, तो उन्होंने कहा था कि वह सिख समुदाय को अपनी फिल्म दिखाने के लिए तैयार हैं, लेकिन वह फिल्म से बेहद ही महत्वपूर्ण सीन हटाना चाहते हैं।

कौन-कौन से सितारे हैं कंगना की 'इमरजेंसी' का हिस्सा?

आपको बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म में भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने के साथ ही, मूवी के निर्देशन की कमान भी संभाल रही हैं। उनके साथ इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, सतीश कौशिक, महिला चौधरी और मिलिंद सोमन जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं।

emergency movie

6 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को अब तक नई डेट नहीं मिली है। आपको बता दें कि कंगना रनौत की ये फिल्म 1975 में देश में लगाए गए 21 महीनों के आपातकाल पर बेस्ड है।

यह भी पढ़ें: 6 साल पहले Kangana Ranaut को मिला था शाह रुख खान की फिल्म का ऑफर, बोलीं- 'अस्तित्व की खातिर किया मना'