Move to Jagran APP

'काश मुझे भी ये मौका मिला होता', MP कंगना रनौत ने गिनाये अग्निवीर योजना के फायदे- हिंदी स्कूलों से आने वाले...

एक्ट्रेस से सांसद बनी कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह थप्पड़ कांड को लेकर लाइमलाइट में थीं तो अब वह अग्निवीर योजना को सपोर्ट करने को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और उसमें उन्होंने लोगों को इस अग्निवीर योजना के फायदे गिनवाए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Thu, 04 Jul 2024 07:58 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 07:58 PM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह कई मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखते हुए नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी से जीत हासिल की और सांसद बनीं। अब कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना को सपोर्ट किया है।

दरअसल, लोकसभा के पहले सत्र में अग्निवीर योजना को लेकर बहस चल रही है। संसद से होते हुए यह मुद्दा सोशल मीडिया में पहुंच गया और लोग अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। ऐसे में कंगना ने उसे सपोर्ट करते हुए पोस्ट किया है और उनके इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं।

यह भी पढ़ें: अन्नू कपूर के बयान पर Kangana Ranaut ने किया पलटवार, बोलीं- सफल महिला से नफरत...

सोल्जर बनने का मिलता है अवसर

एक्ट्रेस ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट लिखी है। उन्होंने शुरुआत में लिखा कि पूरी तरह से सहमत हूं। मैं भी छोटे से गांव से आती हूं। कॉन्फिडेंस की कमी और प्रेजेंटेशन हमारे लिए बड़ी चुनौतियां हैं, जो गांव से आने वाले और सरकारी हिंदी मीडियम स्कूल के बच्चे ही फेस करते हैं।

कंगना आगे लिखती हैं- थोड़े समय के लिए भी फौज में काम करने से ना सिर्फ आप निखरते हैं, बल्कि आपको एक शख्सियत और चरित्र भी देता है, जिसमें राष्ट्रीयता और सबको साथ लेकर चलने की भावना समाहित होती है। शिष्टाचार और अनुशासन सिखाता है। साथ ही, अगर आप सोल्जर बनना चाहें, तो आपको सैनिक बनने का अवसर भी देता है।

काश मुझे मिलता ये मौका

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि बस फिर दुनिया को जीतने के लिए आपको और क्या चाहिए। आपको इस सारी ट्रेनिंग के लिए पैसे मिलते हैं, सोचिए। काश, बड़े होते वक्त मुझे भी ये सुविधाएं मिलतीं। मुझे मानसिक, भावनात्मक और शारीरिक रूप से एक सैनिक बनने के लिए खुद को प्रशिक्षित करना पड़ा। मैंने कई क्लास लीं, जिम ज्वाइन किया और रामकृष्ण मिशन मठ में जाती थी। साथ ही, हर दिन अपनी रोटी और छत के लिए संघर्ष करती थी। सोचो।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

कंगना रनौत की इस पोस्ट पर यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ इसके लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'उनको सिर्फ थप्पड़ पड़ा, मगर...' Kangana Ranaut पर स्वरा भास्कर का बयान वायरल, CISF कर्मी को लेकर भी बोलीं एक्ट्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.