Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'वो विलेन है, उसे कर्मों का फल भुगतना पड़ा', Kangana ने खोली करण जौहर की पोल, बताया बायोपिक में देंगी क्या रोल

बोल्ड और ब्यूटिफुल एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं। पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित यह फिल्म रिलीज से पहले विवादों से घिर गई है। एक ओर जहां कंगना की मूवी को बैन करने की मांग की जा रही है वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस बॉलीवुड में उनकी जिनसे नहीं पटती है उनके खिलाफ निडर होकर बोलने से बिल्कुल भी नहीं कतरा रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Sep 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
करण जौहर और कंगना रनौत. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत की अपकमिंग पीरियड-ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज से कुछ ही दिनों की दूरी पर है। एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच वह कई इंटरव्यू भी देती नजर आ रही हैं। कंगना इन इंटरव्यूज में अपनी फिल्म के अलावा कुछ अन्य मुद्दों पर भी बात कर रही हैं। वहीं, बात जब फिल्मी गलियारे की आ रही है, तो एक्ट्रेस कटाक्ष करने से चूक भी नहीं रहीं। 

'इमरजेंसी' वह फिल्म है, जिसे कंगना ने खुद ही डायरेक्ट किया है और वह इसमें को-प्रोड्यूसर भी हैं। इसके अलावा वह मेन रोल (पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का) कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपनी बायोपिक के बारे में बात की। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उसमें करण जौहर (Karan Johar) का क्या रोल होगा।

यह भी पढ़ें: उनको पैनिक अटैक आ जाता है', पति के नाम से संबोधित किए जाने पर भड़कीं जया को Kangana Ranaut का मुंहतोड़ जवाब

कंगना रनौत की बनेगी बायोपिक?

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना ने कहा कि अगर उनकी बायोपिक बनती है, तो वह उसमें करण जौहर को स्टीरियोटिपिकल विलेन का रोल देना पसंद करेंगी। वह उनकी बायोपिक में छोटे-मोटे और लोकल विलेन बनेंगे। कंगना ने कहा कि अब उनकी जिंदगी में कई बड़े-बड़े विलेन आएंगे।

करण जौहर की खोली पोल

कंगना ने आगे कहा, ''उनको (करण जौहर) पता है कि उन्होंने क्या किया है। वो बहुत चालाक और क्लासिस्ट हैं। वह हैरान हो गए थे, जब मैंने उनको पलटकर जवाब देना शुरू किया।'' एक्ट्रेस ने इस बात पर भी जोर दिया कि करण को इस बात का क्या खामियाजा भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में ऐसा होता है कि कोई कुछ कहता है और मूव ऑन कर जाता है। इस बारे में कोई कुछ नहीं कर सकता।

बता दें कि इमरजेंसी फिल्म की रिलीज को लेकर काफी विवाद है। सिख समुदाय ने फिल्म में सिखों को गलत तरीके से दिखाने पर इसके बैन की मांग की है। एक्ट्रेस की इस फिल्म की रिलीज डेट 6 सितंबर है। 

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut की फिल्मों से जुड़ी ये कंट्रोवर्सी आज भी देती है उन्हें दर्द, एक निर्माता ने मारी थी 'चप्पल'