Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इमरजेंसी' एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने राहुल गांधी को लिया आड़े हाथ, कहा- 'घर जाकर टॉम एंड जेरी देखते हैं'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म इमरजेंसी को प्रमोट करने में कोई कसर छोड़ती नहीं नजर आ रही हैं। इंटरव्यू देने के साथ-साथ वह नामी लोगों पर कटाक्ष करने से भी पीछे नहीं हट रहीं। चाहे वह फिल्म इंडस्ट्री के हों या राजनीति के क्षेत्र के लोग हों। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस और सांसद कंगना ने राहुल गांधी पर कमेंट किया जिसे वायरल होने में देर नहीं लगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 01 Sep 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत और राहुल गांधी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत पॉलिटिकल ड्रामा आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं। 1975 के उस काले अध्याय को दिखाती ये फिल्म, जब प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 21 महीने के लिए देशभर में आपातकाल लागू किया था और इसका चुनाव पर असर पड़ा था। कंगना रनौत अब उन्हीं दिनों को बड़े पर्दे पर दिखाना चाहती हैं।

जमकर कर रहीं 'इमरजेंसी' का प्रमोशन

'इमरजेंसी' फिल्म की रिलीज को लेकर विवाद है। सीबीएफसी ने इस मूवी से कुछ सीन हटाए जाने के बाद इसे सर्टिफिकेशन देने की बात कही है। इस बीच कंगना ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। वह कई इंटरव्यू दे रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस व सांसद ने आप की अदालत शो में शिरकत की। इस दौरान फिल्म के बारे में बात करने के साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसे वायरल होने में जरा भी देर न लगी।  

राहुल गांधी पर किया जबरदस्त कटाक्ष

कंगना से पूछा गया कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी उनकी ये फिल्म देखना पसंद कर सकते हैं? इस पर एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया, उसे सुन लोगों ने जमकर ठहाके लगाए। कंगना ने कहा, ''अब अगर वह घर जाकर टॉम एंड जेरी देखते हैं, तो उन्हें इमरजेंसी जैसी मूवी कैसे पसंद आ सकती है।'' 

क्यों लिया ये फिल्म बनाने का फैसला?

'इमरजेंसी' में कंगना ने सिर्फ एक्टिंग नहीं की है, बल्कि इसका डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। साथ ही वह इस फिल्म की सह निर्माता भी हैं। उनसे इसी शो में पूछा गया कि उन्होंने इसी विषय पर फिल्म बनाने का क्यों सोचा? नई पीढ़ी के पास इसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा कि यह विषय विवादित हो सकता है, लेकिन इससे कई छिपी हुई चीजें भी बाहर आएंगी। बता दें कि इमरजेंसी फिल्म की रिलीज डेट 6 सितंबर है।

यह भी पढ़ें: 'वो विलेन है, उसे कर्मों का फल भुगतना पड़ा', Kangana ने खोली करण जौहर की पोल, बताया बायोपिक में देंगी क्या रोल