Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Hrithik Roshan से लड़ाई के बाद छोड़ा था मेरा साथ', इस सुपरस्टार पर कंगना रनोट ने कसा तंज

Kangana Ranaut बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शुमार हैं जो अपने दिल की बात कहने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर पर निशाना साधते हुए अपनी निराशा व्यक्त की और साथ ही ऋतिक का नाम भी उन्होंने घसीटा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 18 Apr 2023 02:35 PM (IST)
Hero Image
Kangana Ranaut Taunt Aamir Khan Says Laal Singh Chaddha Actor Was Her Best Friend Before Hrithik Roshan Case Against actress/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शुमार हैं, जो अपने दिल की बात को सोशल मीडिया पर एक्स्प्रेस करने से बिल्कुल नहीं कतराती हैं। करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू जैसे कई सितारों से एक्ट्रेस का पंगा हो चुका है।

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई सितारा बॉलीवुड क्वीन के निशाने पर आ ही जाता है। अब हाल ही में कंगना के निशाने पर कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आए हैं।

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और पीके एक्टर पर तंज कसा है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी इस पोस्ट में ऋतिक रोशन का नाम भी घसीटा।

कंगना-कभी मेरे दोस्त थे आमिर खान

कंगना ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना रनोट आमिर खान के साथ टीवी शो सत्यमेव जयते के दौरान खुलकर बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं। इस पुराने वीडियो में कंगना आइटम सॉन्ग्स को लेकर अपनी राय दे रही हैं।

आमिर खान के साथ बातचीत के इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'मुझे भी कभी-कभी वो दिन याद आते हैं, जब आमिर सर मेरे बेस्ट फ्रेंड थे। जाने कहां गए वो दिन'।

ऋतिक से लीगल बैटल से पहले दिया खूब साथ- कंगना रनोट

अपनी इस इंस्टा पोस्ट में कंगना रनोट ने एक बार फिर से ऋतिक रोशन का नाम मेंशन किया। उन्होंने आगे लिखा, ''एक बात तो सच है कि उन्होंने मुझे हमेशा गाइड किया और मेरे काम को सराहा भी। उन्होंने मुझे सही चीजें चुनने में मदद की, लेकिन ये सब तब तक ही था जब तक ऋतिक रोशन ने मुझ पर लीगल केस नहीं किया था।

उसके बाद उन्होंने यह भी स्पष्ट किया था कि उनकी ईमानदारी किसकी तरफ है। ये एक अकेली महिला की पूरी इंडस्ट्री के साथ लड़ाई थी"।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन का कंगना के साथ विवाद तब शुरू हुआ था, जब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को 'सिली एक्स' कह दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद ऋतिक रोशन ने कंगना को लीगल नोटिस भेज दिया था।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना रनोट

कंगना रनोट के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' के साथ स्क्रीन पर जल्द ही लौटेंगी। इस मूवी में अभिनय करने के साथ-साथ वह फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं। इसके अलावा वह राघव लॉरेंस की 'चंद्रमुखी' में भी नजर आएंगी।